Karnataka Vidhan Sabha Chunav: PM Modi ने कांग्रेस के बिगड़ैल बोल पर साधा निशाना, बोले- अगर इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस पे करते तो इसकी नौबत ही नहीं आती

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बात दें की आने वाली 10 मई को Karnataka Vidhan Sabha Chunav होने वाले हैं. ऐसे में चुनाव प्रचार में जुटीं पार्टियां एक दूसर पर जमकर निशाना साध रहीं हैं इस दौरान कई बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की जबान को फिसलते देखा गया जिसपर आज PM Modi ने जमकर निशाना साधा है.

    Karnataka Vidhan Sabha Chunav के प्रचार के दौरान कांग्रेस के बिगड़ैल बोल पर बरसे PM Modi

    दरअसल आगामी Karnataka Vidhan Sabha Chunav के प्रचार प्रसार हेतु प्रधानमंत्री मोदी ने आज बीदर जिले के हुमनाबाद से चुनावी सभा की शुरुआत की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मालीकार्जुन खड़गे के हाल ही में दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार गालियां दीं। गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने के बजाय अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती।

     

    Karnataka Vidhan Sabha Chunav की रैली के दौरान PM किसान सम्मान निधि को लेकर क्या बोले पीएम

    आपको बता दें की जहाँ एक तरफ PM Modi ने आज बीदर की जनता को 2014 का वाकया याद दिलाते हुए बोले की ये मेरा सौभाग्य है कि इस विधानसभा चुनाव में मेरी शुरुआत बीदर से हो रही है। बीदर का आशीर्वाद मुझे तब भी मिला था जब मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बना था। आज इतनी बड़ी संख्या में यहां आ कर आपने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि- इस बार, भाजपा सरकार। यह चुनाव कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने का चुनाव है। वहीं दूसरी तरफ सम्बोधन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की जब हमने PM किसान सम्मान निधि शुरू की थी तब कर्नाटक में कांग्रेस-JDS की सरकार थी। इनको किसानों से कितनी नफरत है देखिए कि ये लाभार्थी किसानों की सूची केंद्र सरकार को भेजने में रुकावटें पैदा करते थे। दरअसल उनको तकलीफ यह थी इसमें बीच में कोई कटकी नहीं थी, पैसा सीधे किसानों के खाते में जा रहा था।