karnataka Election 2023: Amit Shah ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- राहुल पर किसी को नहीं है भरोसा

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर 

    karnataka Election 2023 के चुनाव प्रचार हेतु केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बेलगावी पहुंचे हैं. जहाँ जनसभा को सम्बोदित करते हुए उन्होंने कांग्रेस ारु उनके पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की ‘यह बजरंगबली का अपमान है, जो कांग्रेस ने किया,राहुल पर किसी को नहीं है भरोसा’. इस सभा सम्बोधन को आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस बार बार सावरकर जी का अपमान करती है, इनको इतिहास मालूम नहीं है।

    Amit Shah At Karnataka

    Karnataka Election 2023 के प्रचार के दौरान कांग्रेस पर बरसे अमित शाह 

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को बेलगावी में जनसभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद कर रखा लेकिन PM मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग बली का अपमान किया, इसके अलावा उनकी पार्टी के एक बड़े नेता पूछते हैं कि बजरंग बली की जन्मतिथि क्या है, आपके पास सर्टिफिकेट है? अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भगवान बजरंगबली का अपमान किया। राहुल गांधी के वादों पर किसी को भरोसा नहीं है। वे त्रिपुरा, असम और नागालैंड जैसे राज्यों में हार गए। यह भाजपा ही है जिसने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाया और जनता को राशन दिया, पानी की सुविधा और स्वास्थ्य सुविधा दी। डबल इंजन सरकार नै लोगों के हित में काम किया है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने यहां किसानों के लिए काम किया है। हमने किसानों को कई फायदे दिए हैं। कांग्रेस ने सावरकर का अपमान किया। लेकिन बीजेपी ने मराठों का विकास किया और उनका सम्मान किया। पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर भगवान राम भक्तों के सपनों को पूरा किया है। शाह बोले- विकास की एकमात्र गारंटी नरेंद्र मोदी गारंटी है।

    कर्नाटक के विकास की एकमात्र गारंटी “नरेंद्र मोदी गारंटी” है

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना ‘गारंटी कार्ड’ साझा कर रही है, तथाकथित गारंटी जिसने इस पार्टी को गुजरात से, यूपी से, त्रिपुरा से गायब कर दिया। आपकी गारंटी पर कोई विश्वास नहीं करता, राहुल बाबा। बिना सम्मान के वे कोई गारंटी नहीं दे सकते!उन्होंने कहा कि कांग्रेस कल्याण और विकास के बारे में कभी नहीं सोचती बल्कि अपने स्वार्थों को पूरा करने में लगी रहती है। केवल नरेंद्र मोदी का नेतृत्व ही एक विकसित और समृद्ध कर्नाटक सुनिश्चित कर सकता है।अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस बार बार सावरकर जी का अपमान करती है। इनको इतिहास मालूम नहीं है। राहुल बाबा, आप दस जन्म ज़िंदा रहोगे तो भी सावरकर जी के बलिदान के दसवें भाग जितना भी नहीं कर पाओगे।अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा उत्तर कर्नाटक के किसानों के साथ अन्याय किया। जब भी कांग्रेस सरकार आई इन्होंने किसानों पर गोलियां चलाई। आज हमारी डबल इंजन की सरकार हर साल 10,000 रुपया किसानों के अकाउंट में डाल रही है।