IPL 2023 : आज 4 साल बाद चेन्नई के घरेलू मैदान पर खेलेंगे थाला, CSK Vs LSG में कौन किसपे पड़ता है भारी

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें आज करोड़ों दिलों के चहेते महेंद्र सिंह धोनी उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेट ग्राउंड पर लगभग 4 साल के बाद मैच खेलने उतरेंगे। ऐसे में दर्शकों द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हालांकि इस मुकाबले में देखने लायक बात ये होगी की क्या एलएसजी के कप्तान केएल राहुल IPL 2023 का अपना पहला अर्धशतक जड़कर अपनी वापसी का संकेत देंगे या एक बार फिरसे उनके फैंस के हाथ निराशा ही लगने वाली है।

     

    IPL 2023 का राउंड 2 आज से शुरू

    आपको बता दें बेस्ट vs बेस्ट के इस टूर्नामेंट में आज से दूसरा राउंड शुरू हो रहा है जहां आज थाला की चेन्नई राहुल के जायंट्स से भिड़ेगी। हालांकि आपको बता दें इससे पहले पिछले सीजन में इन दोनों को एक दूसरे के आमने सामने देखा गया था जहां केएल राहुल ने बेहतरीन कप्तानी दिखाते हुए चेन्नई के किंग्स को मात देकर क्वालीफायर तक का सफर तय किया था। ऐसे में आज IPL 2023 के दूसरे राउंड के आगाज में एक बार फिर राहुल के जायंट्स के सामने थाला के किंग्स को अग्नि परीक्षा देनी होगी।

     

     IPL 2023 के इस मैच की वेदर रिपोर्ट

    आपको बता दें बेहद बेसबरी से इंतजार किए जा रहे IPL 2023 के इस मैच की वेदर रिपोर्ट के अनुसार इस मैच के दौरान मौसम एक दम से साफ देने वाला है। यही नहीं आज इस इलाके का तापमान 28 से 32 डिग्री के बीच में रहा जो दर्शन के लिए के शुभ संकेत है।

    ये हो सकती है पॉसिबल प्लेइंग 11

    वहीं अगर बात करें इस बेहद रोमांचक मैच के पॉसिबल प्लेइंग 11 की तो

    चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडु, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और राजवर्धन हंगरगेकर।

    लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान और कृष्णप्पा गौतम।