IPL 16th Season: अरिजीत की परफॉर्मेंस के साथ शुरू हो रहा है क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार, रश्मिका मंदाना व तमन्ना भाटिया जैसे कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों की मौजूदगी में की जाएगी ओपनिंग सेरेमनी

    जानें क्या है पूरी खबर

     

    आपको बता दें आज से क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार IPL का 16वां सीजन शुरू हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी सीजन की शुरुवात में रोमांचक ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी। इस दौरान सेरेमनी देखने के लिए करीब 1.15 लाख दर्शक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे हैं । वहीं अगर बात करें इस शो के होस्ट की तो, इस शो को मंदिरा बेदी द्वारा होस्ट किया जाएगा।

     

    रश्मिका मंदाना, अरिजीत सिंह समेत अन्य बॉलीवुड की हस्तियां बिखेरेंगी IPL सेरेमनी में अपना जलवा

    दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग मैनेजमेंट ने गुरुवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया है की इस बार की ओपनिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया aaur अरिजीत सिंह पेरोफॉर्म करेंगे। साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर टाइगर श्रॉफ के सेरेमनी में आने की संभावना है। हालांकि अभी इन दोनों के नाम पर किसी भी तरह की अधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है।

     

    4 साल बाद IPL हो रही है IPL की ओपनिंग सेरेमनी

    वहीं आपको बता दें 2018 के बाद ये पहली बार है जब IPL की ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जा रही है। इससे पहले 2019 में इंडियन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी को रद्द कर उसमे खर्चे जाने वाले सारे पैसे को पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिजनों को दिया गया था। और उसके बाद अगले तीन वर्षों से इंडियन प्रीमियर लीग की सेरेमनी कोरोना की भेंट चढ़ते आ रही है।

     

    IPL 2023 के पहले मैच में आमने सामने होगी गुजरात और चेन्नई

    वहीं आपको बता दें इस बार के IPL के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की IPL विजेता चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने रहेंगी। हालांकि अभी तक के इंडियन प्रीमियर लीग इतिहास में गुजरात चेन्नई पर हावी रहा है।