Imran Khan के घर पर चला बुलडोजर, इस्लामाबाद कोर्ट में पेश हुए पूर्व पीएम

    जानें क्या है पूरी खबर

     

    पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर इन दिनों लगातार सरकार की कड़ी कार्यवाही जारी है। इसी दौरान आज Imran Khan को तोशाखाना मामले में सुनवाई के लिए इस्लामाबाद कोर्ट में पेश किया गया है। लेकिन इसी बीच उनके घर से निकलते ही पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लाहौर के जमान पार्क वाले घर के गेट पर बुलडोजर चला दिया और करीबन ढाई घंटों तक छानबीन की।

    Imran Khan की पार्टी के 40 कार्यकर्तों किया गया गिरफ्तार

    Imran Khan की सुनवाई के दौरान बढ़ती हलचल को देख पाकिस्तान की इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने ज्यूडिशियल कॉम्प्लेक्स इस्लामाबाद पर रोक लगा दी है। यह नहीं दूसरी तरफ पुलिस सख्त कार्यवाही करते हुए हिंसा फैलाने और कानूनी कार्रवाई में दखलंदाजी के आरोप में  इमरान खान की पार्टी पीटीआई के 40 कार्यकर्ताओं पर लाठी फटकारते हुए। उन्हें हिरासत में लिया है।

     

    Read more: KHALISTANI समर्थक अमृतपाल और उसके गुर्गे के 6 साथी गिरफ्तार,पंजाब में बंद हुआ इंटरनेट

    कोर्ट जाते हुए Imran Khan के काफिले की तीन गाडियां आपस में टकराईं

    यही नहीं आपको बता दें आज कोर्ट में पेशी के लिए जाते हुए काफिले की 3 गाड़ियां कल्लर कहार के पास आपस में टकरा गईं। इस हादसे मेज कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर मिली है।

     

     

    कोर्ट में पेश होने के लिए जाते हुए बोले Imran Khan

    दरअसल कोर्ट जा रहे इमरान खान के काफिले की तीन गाडियां के टकराने के बाद इमरान खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा की ये सब लंदन प्लान का हिस्सा है जिससे उन्हें रोकने की कोशिश की गई है। नवाज शरीफ चाहते है की मुझे जेल में डाला जाए और मैं किसी भी चुनाव में हिस्सा न लूं।

    शुक्रवार को 9 मामलों में Imran khan को मिली थी राहत

    आपको बता दे शुक्रवार को शाम साढ़े 6 बजे पूर्व प्रधानमंत्री  इमरान खान को लाहौर हाईकोर्ट से 9 मामलों में जमानत दी गई थी।