कटिहार में हथौड़ा लेकर बैंक में घुसा चोर , कर्मियों को कहा- पैसा निकाल कर रख दो वरना…

बिहार के कटिहार स्थित प्राणपुर सेंट्रल बैंक में एक अपराधी ने हथौड़ा लेकर भयंकर तांडव किया है. नकाबपोश युवक बैंक के अंदर घुसा था. उसके हाथ में हथौड़ा था. उसी हथौड़े से बैंक में जमकर तोड़फोड़ करते हुए तांडव मचाई है. वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. तब तक युवक काउंटर के पास जाकर पैसे निकालने की मांग कर रहा था. साथ ही गार्ड से बहस कर रहा था और उसी हथौड़े से मारने की धमकी भी दे रहा था. मामला रोशना थाना क्षेत्र का है. बैंक मैनेजर के मुताबिक वह हथौड़े से तोड़फोड़ करने लगा और बिना पर्ची भरे ही पैसे निकालने की मांग करने लगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे इस नकाबपोश अपराधी ने हथौड़े से बैंक के शीशे तोड़े हैं. काउंटर के पास भी जाकर जमकर तोड़फोड़ की है. ये व्यक्ति बार बार दूर रहने की धमकी दे रहा और पैसे निकालकर रखने की बात कर रहा. युवक की हरकतों से कयास लगाया जा रहा कि ये बैंक लूटने हथौड़े के साथ पहुंचा है. हालांकि बैंक मैनेजर ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत पुलिस को जानकारी दे दी.

मामले की सूचना पाकर पुलिस प्राणपुर सेंट्रल बैंक पहुंची. इसके बाद नकाबपोश अपराधी को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया. रोशना थाना की गश्ती दल ने बैंक की सूचना पर अपराधी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने नकाबपोश युवक की जमकर पिटाई की और उसे गिरफ्तार करते हुए अपने साथ ले गई. युवक की पहचान मोहम्मद सद्दाम के रूप में हुई है. इधर, इस घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया है. युवक क्यों इस तरह की हरकत कर रहा था इस पर जांच की जा रही है.

बिना पर्ची भरे मांगने लगा पैसा

प्रबंधक बृजेश कुमार ने रोशना ओपी प्रभारी राजेश कुमार को आवेदन देकर जानकारी देते हुए बताया कि एक नकाबपोश ब्रांच में घुसकर हथोड़ा हाथ में लेकर अचानक तोड़फोड़ करने लगे एवं बिना निकासी पर्ची भरे पैसे की मांग करने लगा जिसे आनन-फानन में सभी बैंक कर्मी द्वारा पकड़ लिया गया और सही समय पर रोशना ओपी पुलिस ने पहुंचकर नकाबपोश को गिरफ्तार कर थाना ले आई. जिला प्रबंधक महादेवपुर शाखा पहुंचकर बैंक को पूनः फिर सुचारू रूप से चलाने का आदेश दिया.