Gujarat Titans Vs Delhi Capitals: आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार पांड्या के सामने वार्नर की परीक्षा, जानें क्या हो सकती है पॉसिबल 11

    Table of Contents

    Gujarat Titans Vs Delhi Capitals

    आपको बता दें आज आईपीएल 2023 का सातवां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच लीग की दो बेहतरीन टीम Gujarat Titans Vs Delhi Capitals के बीच खेला जाना है। आज का ये मैच इस लिए भी अहम है की जहां अपने पहले मैच में गुजरात के टाइटंस को थाला के किंग्स के उपर जीत हासिल हुई थी वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को उनके पहले ही मुकाबले में 50 रनों की करारी शिकस्त मिली थी, ऐसे में आज होने वाले मैच में देखना होगा की क्या पांड्या की टाइटंस अपनी जीत को कायम रखेंगे या फिर पहले मैच की गलतियों से सीखकर दिल्ली इस टूर्नामेंट में वापसी करेगी।

     

    Gujarat Titans को पहले मैच में मिला था बड़ा झटका

    वहीं आपको याद ही होगा की भले ही Gujarat Titans ने पहले मैच में थाला की चेन्नई को करारी शिकस्त दी थी लेकिन फिर भी इस मैच में उन्होंने अपने एक बेहतरीन खिलाड़ी को पूरे टूर्नामेंट के लिए गवां दिया था। दरअसल आपको पता ही होगा की पिछले मैच में बाउंड्री पर कैच पकड़ने के चलते केन विलियमसन को घुटने में गम्भीर चोट लग गई थी जिसके बाद से ही खबर आने लगी थी की अब वे पूरे टूर्नामेंट में नही दिखेंगे। पर गुजरात के फांस के लिए चिंता की जायदा बात नही है क्योंकि केन विलियमसन के जगह आज के मैच में साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर खेलने वाले हैं।

    Gujarat Titans Vs Delhi Capitals के हेड टू हेड में कौन किसपे भारी

    वहीं अगर बात करें इन दोनो टीमों के हेड टू हेड मैच की तो आपको बता दें की आईपीएल के इतिहास में अभी तक इन दोनों के बीच एक ही मुकाबला खेला गया है, जिसमे गुजरात टाइटंस दिल्ली कैपिटल पर भारी पड़ी थी।

     

    ये हो सकती है पॉसिबल प्लेइंग 11

    वहीं अगर बात करने इस बेहद रोमांचक मैच के पॉसिबल 11 की तो

    गुजरात टाइटंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, राशिद खान, डेविड मिलर, जेशुआ लिटिल, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ।

    दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान)पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, मिचेल मार्श/राइली रुसो, सरफराज खान (विकेटकीपर), रोवमन पावेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन साकरिया, खलील अहमद और एनरिक नॉर्त्या।