Greater Noida News: बागेश्वर धाम सरकार के भक्तों के लिए बड़ी खबर, इस दिन से लगेगा बाबा का दरबार

    Table of Contents

    Greater Noida News Update

    ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) के बागेश्वर धाम सरकार के भक्तों के लिए खुशियों की खबर आयी है. आगामी 9 जुलाई से 16 जुलाई तक गेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो डिपो के पास बागेश्वर धाम सरकार का भव्य दरबार सजने जा रहा है. इसको लेकर अभी से ही जोड़ोतोड़ों से तैयारियां हुरु हो गयी हैं.

    Bageshwar Dham Sarkar
    Bageshwar Dham Sarkar

    यहां करेंगे रात्रि विश्राम 

    हिन्दू ह्रदय सम्राट बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री आगामी 9 जुलाई से 16 जुलाई तक गेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो डिपो के पास सज रहे भव्य दरबार में भक्तों को आशीर्वाद देते नज़र आने वाले हैं. बता दें कि इस दौरान जहां 4 लाख स्क्वायर फीट एरिया फीट पर बने भव्य पंडाल से बागेश्वर धाम बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री कतह वाचन करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम के लिए वे ग्रेटर नोएडा की गौतम बुध नगर यूनिवर्सिटी के लिए प्रस्थान करेंगे। इसकी जानकारी देते हुए कार्यक्रम के मुख्य आयोजक शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि “ग्रेटर नोएडा के जेपी रिसोर्ट के साथ गौतम बुध नगर यूनिवर्सिटी को भी बुक कराया गया है.”

    Read More: GREATER NOIDA NEWS: YAMUNA AUTHORITY ने महिलाओं को सुनाई खुशखबरी, हर कंपनी में बनेगा क्रेच

    चौबीसों घंटे चलेगा भंडारा 

    यही नहीं बता दें की इस दौरान 24 घंटे भंडारे का संचालन की जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए मुख्य आयोजक शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि “करीब एक हजार से ज्यादा लोग 24 घंटे भंडारे का संचालन करेंगे. इसे मां अन्नपूर्णा भंडारा नाम दिया गया है. अभी से मिट्टी के चूल्हे बनाने शुरू कर दिए हैं”.