Greater Noida: ग्रेटर नोएडा वालों के लिए खुशखबरी! अथॉरिटी कैंप से खरीददारों को मिला फायदा, अब इतने लोगों को मिली रजिस्ट्री

Table of Contents

Greater Noida

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी (Greater Noida) की सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा के फ्लैट्स खरीदारों की रजिस्ट्री करने के लिए कैंप लगाया जा रहा है। अभी तक करीब 29 शिविर लगाए जा चुके हैं। जिसमें 1 हजार लोगों के फ्लैटों की रजिस्ट्री की गई है। इस पूरे मामले पर सीईयो की रिव्यू मीटिंग के दौरान विभाग की ओर से पूरी जानकारी दी गई।

सीईओ ने दी फ्लैट की रजिस्ट्री की अनुमति

बता दें कि सीईओ की पहल से प्रति फ्लैट की रजिस्ट्री करने की अनुमति दी है, अब करीब 4 हजार फ्लैट मालिकों को मालिकाना हक मिल सकेगा। उम्मीद है कि आने वाले समय में और भी फ्लैट्स की रजिस्ट्री जल्दी ही होगी। क्योंकि रजिस्ट्री के लिए सीईओ ने आगे भी निर्देश दिया है। प्राधिकरण की सीईओ ने कहा कि हम हरसंभव फ्लैट खरीदारों की मदद के लिए खड़े हैं। खरीदारों की मदद के लिए आगे भी कैंप लगाना भी जारी रहेगा। ताकि नोएडावासियों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।

कई संस्थानों से हुआ एमओयू 

सीईओ रितु माहेश्वरी ने आगामी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के वजह से ग्रेटर नोएडा की भागीदारी के लिए विभागों का रिव्यू किया गया है। साथ ही बिल्डर, कॉमर्शियल, संस्थागत व उद्दोग विभागों की तरफ से एक एमओयू का भी रिव्यू किया गया है। इसके अलावा सीईओ माहेश्वरी ने पेट्रोल पंप, इंडस्ट्रियल प्लॉट, शॉप/क्योस्क आदि स्कीमें जल्दी ही लाई जाएंगी।

इस स्कीम से रोजगार के अवसर खुलेंगे

इस पूरे मामले पर सीईओ माहेश्वरी ने कहा कि आवंटनों को निरस्त करने के बाद नए प्लॉट को इन स्कीमों में शामिल करने के भी निर्देश दिए हैं, ताकि निवेशक भी नोएडा में इंवेस्ट कर सके और उसका विकास तेजी से हो। साथ ही नोएडा के युवाओं की लिए रोजगार नए अवसर मिले। बता दें कि सीईओ ने बिल्डर डिपार्टमेंट के बाद अब संस्थागत विभाग का भी रिव्यू किया और बकायेदारों पर कार्रवाई करने के लिए भी निर्देश दिए।