लड़की ने स्कूटी के पास खड़ी बाइक को ही मार दी टक्कर, लोगो ने ऐसे लिए मज़े !

सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरतअंगेज वीडियो सामने आती रहती हैं. जिन्हें देख यूजर्स काफी हैरान नजर आते हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें सड़क पर हादसों को होते देखा जा रहा है. फिलहाल यह हादसे भयानक होने के बजाए मजाकिया नजर आ रहे हैं. जिसके कारण यह वीडियो सभी का ध्यान खींच रहे हैं.

ज्यादातर इन वीडियो में महिलाओं को अजीबोगरीब अंदाज में वाहन चलाते देखा गया है. जिसके कारण सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें पापा की परी तक बुला रहे हैं. बीते दिनों वायरल हुए कुछ वीडियो में एक युवती को स्कूटी स्टार्ट करते ही मंदिर के अंदर घुसते और सड़क पर स्कूटी चला रही एक युवती को उसे पैर से रोकने के दौरान हादसे का शिकार होते देखा गया था.

स्कूटी से बाइक पर मारी टक्कर

फिलहाल अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में एक युवती को पार्किंग में अपनी स्कूटी खड़ी के दौरान कुछ मुश्किलों का सामना करते देखा जा रहा है. इसी दौरान युवती की स्कूटी गिर जाती है. जिसे उठाने के दौरान उसका एक्सीलेटर दब जाता है और स्कूटी आगे भागने लगती है और सामने खड़ी बाइक को टक्कर मार देती है.

यूजर्स को भाया वीडियो

वीडियो को ट्विटर पर ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में ‘पापा की परी’ लिखा हुआ है. वहीं वीडियो को खबर लिखे जाने तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वीडियो को देख यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है. कई यूजर्स फनी कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि ‘इसमे दीदी की क्या गलती है पार्किंग में गाड़ी खड़ी करोगे तो दीदी चलाएगी कहा रास्ते मे करो भाई.’