Gaya में एक एक कर दो धमाकों की गूंज से दहले लोग, 4 जिंदा बम किए गए बरामद

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    जी हां आपको बता दें बिहार के गया से आज अहले सुबह दिल दहलाने वाली खबर सुर्खियों में आई है। दरअसल आज अहले सुबह Gaya के नक्सली प्रभावित इलाके इम्मामगंज में एक एक कर दो बमों के विस्फोट होने की आवाज सुनाई दी है। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बिहार पुलिस ने घटना स्थल से एक एक किलो के चार जिंदा बम बरामद किए हैं।

     

    बमों के विस्फोट से गूंजा Gaya

    दरअसल आज तड़के सुबह दो बजे Gaya के एक प्राइवेट स्कूल डीएसपी स्कूल के पास से एक एक कर दो बमों के विस्फोट होने की धमाकेदार आवाज सुनाई दी। बम विस्फोट की आवाज सुनते ही पहले तो स्थानीय लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए खुद को अपने ही घर में बंद कर लिया। और फिर घटना स्थल से 600 मीटर दूर स्थित इमामगंज थाने को बम विस्फोट की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एक एक किलो के 4 जिंदा बम बरामद किए।

     

    Gaya केस को लेकर क्या बोले थानाध्यक्ष

    वहीं अगर बात करें Gaya के इस केस के बारे में तो आपको बता दें इस केस की छानबीन कर रही इमामागंज पुलिस ने बयान जारी किया है। दरअसल इस मुद्दे पर बोलते हुए थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया की इस मामले में सूचना प्राप्त होते ही इमामगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एक एक किलो के 4 जिंदा बम बरामद किया। हालंकि अभी इस मामले में आगे की कार्यवाही जारी है। इस कड़ी में पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल कर घटना के साक्ष्य व सुराग पता करने में जुटी है। हालांकि Gaya के इस केस के संबंध में दो बार डीएसपी मनोज राम से संपर्क करने की कोशी की गई लेकिन अज्ञात कारणों वश अभी उनसे संपर्क नही हो सका है।