हवाई जहाज को लेकर उड़ गए हिरन..! कभी नहीं देखा होगा क्रिसमस का इतना शानदार Video

दुनिया भर में क्रिसमस का जश्न जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. बाजारों में इस समय क्रिसमस की रौनक देखते ही बनती है. जगह-जगह लोगों को उपहार खरीदते और घरों को रंग-बिरंगी झालरों से सजे हुए देखा जा सकता है. क्रिसमस के मौके कर लोग एक दूसरे को अपने-अपने तरीके से बधाइयां भी दे रहे हैं. ऐसे में, अमीरात एयरलाइंस (Emirates Airline) ने हाल ही में दुनिया भर के लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए एक बेहद रोमांचक वीडियो पोस्ट किया है, जो आपको भी बहुत पसंद आने वाला है.

अमीरात एयरलाइंस ने एक बहुत ही अनोखा और दिलचस्प वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ऑनलाइन शेयर किया है, जिसमें रनवे पर ‘हिरन’ को एक विमान को आसमान में ले जाते हुए दिखाया गया है. रोमांच से भरे इस वीडियो ने हजारों ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. पहले आप इस वीडियो को गौर से देखिए.

अनोखे तरीके से दी क्रिसमस की बधाई

छोटे से वीडियो में आप कई ‘हिरन’ को रनवे पर एक हवाई जहाज को ले जाते हुए देख सकते हैं. ये सभी हिरन जैसे ही धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हैं, वे विमान को, आकाश में लेकर उड़ जाते हैं. इस विमान की एक खास बात और नजर आती है कि उसके ऊपर सांता की टोपी भी लगी होती है. इस दिलचस्प वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, “कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति के लिए अनुरोध कर रहा हूं. अमीरात की तरफ से मेरी क्रिसमस.”

वायरल हुआ दिलचस्प वीडियो

हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों व्यूज के साथ ही साथ 447K लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने इस छोटी सी क्लिप पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाया है और कमेंट बॉक्स को दिल वाले इमोजी से भर दिया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि, “इतना प्यारा, इतना सुंदर! इसमें शामिल लोगों को बधाई, यह बहुत कमाल है!” एक दूसरे यूजर्स ने कहा है कि, “अमीरात (Emirates Airline) हमेशा से सबसे अलग कुछ करता है और ये भी बहुत शानदार है.”