झरने में आई अचानक बाढ़ में दर्जनों लोग बह गए , वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे आंसू !

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खौफनाक घटनाओं के वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिनको देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं, जहां लोग अपने वीडियो बनाने के लिए भारी जोखिम उठाते हैं, जो कभी-कभी उनके जीवन के लिए खतरनाक साबित होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जहां पर्यटकों का एक समूह अचानक आई बाढ़ में बहता हुआ कैप्चर किया गया है. वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

वायरल हो रहा ये शॉकिंग वीडियो मूल रूप से 2021 में सोशल मीडिया पर सामने आया था और ये आजकल फिर से इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को “Tansu Yegen” नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने का मकसद लोगों को सोशल मीडिया लाइक्स से ज्यादा अपनी लाइफ के प्रति सीरियस होने के लिए जागरुक करना है. वायरल वीडियो में फिलीपींस के झरने पर पर्यटकों के एक समूह को अचानक आई बाढ़ से बहता हुआ देखा गया है, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी.

फिर से वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

वायरल वीडियो में कुछ पुरुषों और महिलाओं के एक समूह को झरने के नीचे बैठकर अपने पल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. ये सब इस बात से अनजान हैं कि अगले पल क्या होने वाला है. चंद सेकेंड बाद ही पानी की तेज लहर आई और सभी पर्यटकों को बहा ले गई. पानी का बहाव तेज होते ही सभी पर्यटक उसमें बहने लगे. दो चार लोगों को छोड़कर सभी पर्यटकों को अचानक आई बाढ़ में बहते हुए देखा गया है.

फिलीपींस में हुए इस भयानक हादसे में, परिवार के कई सदस्य अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल दहला देने वाला ये वायरल वीडियो 2021 में फिलीपींस में हुई टिनबदान जलप्रपात त्रासदी का है.