चाकू तेज रखो… बयान पर भोपाल सांसद प्रज्ञा पर FIR, कर्नाटक में केस

    अपने घर में हथियार रखो, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखो, पता नहीं कब-कैसा मौका आ जाए…।कर्नाटक के शिवमोगा में दिए इस बयान पर भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ FIR हुई है। FIR शिवमोगा के ही कांग्रेस कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है। भोपाल सांसद ने 25 दिसंबर को यह बयान दिया था। वे शिवमोगा में आयोजित हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुई थीं।

    pic credit – google

     

     

    जयराम रमेश बोले- पुलिस ने इग्नोर किया तो कोर्ट जाएंगे

    अपने घर में हथियार रखो, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखो, पता नहीं कब-कैसा मौका आ जाए…। कर्नाटक के शिवमोगा में दिए इस बयान पर भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ FIR हुई है। FIR शिवमोगा के ही कांग्रेस कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है। भोपाल सांसद ने 25 दिसंबर को यह बयान दिया था। वे शिवमोगा में आयोजित हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुई थीं।

    सांसद प्रज्ञा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। शिवमोगा जिला कांग्रेस कमेटी के एचएस सुंदरेश की शिकायत पर 28 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का कहना है कि पुलिस नजरअंदाज करती है, तो हम इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगे।

    भोपाल सांसद ने कहा था- अपने घरों में हथियार रखो। कुछ नहीं तो कम से कम सब्जियां काटने के लिए चाकू तेज रखो। पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए। अगर कोई हमारे घर में घुसपैठ करता है और हम पर हमला करता है, तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है।