चलती बस के नीचे आ गया बुजुर्ग, फिर आगे हुआ कुछ ऐसा……

मुंबई के पवई में हुई एक घटना के वीडियो ने लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है. यहां एक अज्ञात शख्स को, एक बस ने टक्कर मार दी थी, जिससे वो बस के नीचे आ जाता है. इससे भी हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये शख्स चमत्कारिक रूप से बच तो जाता ही है और साथ ही साथ इसका एक बाल तक बांका नहीं होता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज (Viral CCTV Footage) में आप देखेंगे कि बच्चों से भरी हुई बस सड़क पर सामने से आ रही होती है और उसके सामने अचानक एक आदमी आ जाता है, जिसे बस पीछे से टक्कर मारती है. टक्कर लगने से शख्स फिसल जाता है और उठने की कोशिश करता है, लेकिन वह सपाट जमीन पर लेट जाता है. इसके बाद देखा जा सकता है कि बस पूरी तरह से उस शख्स के ऊपर चढ़ जाती है. आगे क्या हुआ आप वीडियो में पहले देखिए.

बाल बाल बची शख्स की जान

45 सेकंड के इस सीसीटीवी फुटेज में बिना डिवाइडर वाली कम चौड़ी सड़क को देखा जा सकता है, जहां भीड़भाड़ जीने की वजह से, धीरे-धीरे चलने वाहनों को चलते हुए दिखाया गया है. इस दौरान पैदल चल रहे लोगों को बड़ी सावधानी के साथ इधर-उधर टहलते और सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है.इसी दौरान ये हादसा होता है जब एक आदमी अचानक एक धीमे चल रही बस के सामने आ जाता है.

जब इस शख्स को टक्कर लगती है तो वहां मौजूद कुछ लोगों के अलावा एक लोकल बिल्डिंग गार्ड ने इसे देखा. तब उसने बस ड्राइवर को हाथ दिखाकर रोका और तुरंत रुकने का इशारा किया. बस ड्राइवर ने भी रुककर पीछे झांककर देखा. हालांकि, ये शख्स पूरी तरह से सुरक्षित था. इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में भी यही ख्याल आया होगा कि जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय.