अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति DONALD TRUMP को लगा जोरों का झटका, राजनीतिक भविष्य हुआ खतरे में, पॉर्न स्टार को पैसे देकर चुप कराने का मामला आया सामने

    Table of Contents

    जाने क्या है पूरा मामला 

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति DONALD TRUMP का राजनीतिक भविष्य खतरे में आ गया है आपको बता दें की उनके उपर न्यूयॉर्क की मैनहैटन ग्रैंड जूरी क्रिमिनल का केस करेंगी। न्यूयॉर्क की रहने वाली मैनहैटन ग्रैंड जूरी के द्वारा गुरुवार को DONALD TRUMP पर मुकदमा करने का फैसला लिया गया है जिससे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का पूरा राजनीतिक भविष्य खतरे में आ पहुंचा है ट्रम्प पर यह केस 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पूर्व फेमस पॉर्न स्टार के साथ चल रहे अफेयर और उसको चुप कराने के लिए पैसे देने के आरोप पर चलेगा।

    आपको बता दें की इससे पहले किसी भी अमेरिका के राष्ट्रपति पर कोई केस नही हुआ है DONALD TRUMP अमेरिका के पहले ऐसे पूर्व राष्ट्रपति होंगे जिन पर मैनहैटन ग्रैंड जूरी के द्वारा मुकदमा किया जाएगा न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, ट्रम्प को इस केस के बारे मे बता दिया गया है उनके वकील से भी  कहा गया है कि वे 4 अप्रैल के अंदर मैनहैटन कोर्ट में ट्रम्प का सरेंडर कराएं।

    DONALD TRUMP : न्यूयॉर्क में निष्पक्ष सुनवाई नहीं हो सकती

    सरेंडर कर देने के बाद ट्रम्प पर लगे आरोपों की सुनवाई की जाएगी तब साबित होगा उन पर लगाए गए आरोप सत्य हैं या असत्य पूर्व राष्ट्रपति DONALD TRUMP का द्वारा कहा गया है कि मुझे फसाया जा रहा है मुझ पर लगाए गए सभी आरोप बिलकुल झूठे हैं। इसकी न्यूयॉर्क में निष्पक्ष सुनवाई नहीं हो सकती। यह जो बाइडेन पर बहुत भारी पड़ेगा। अमेरिका की जनता तो सब समझती है कि कट्टरपंथी और वामपंथी डेमोक्रेट क्या कर रहे हैं।

    Read More : CORONA UPDATE: देश में एक बार हाहाकार मचा रहा कोराेना, लगातार दूसरे दिन भी संक्रमितों का आंकड़ा 3000 पार, राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 295 नए केस
    अब सत्य और न्याय की जीत होने दो

    पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील के द्वारा इस मामले में कहा गया है कि पूर्व राष्ट्रपति DONALD TRUMP को आरोपित ठहराया जाना दर्शाता है कि “कोई भी कानून से ऊपर नहीं है.” क्लार्क ब्रूस्टर के द्वारा ट्वीट किया गया, “डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप तय होना खुशी का कोई कारण नहीं है अब सत्य और न्याय की जीत होने दो”