डॉगी और शेर की ऐसी दोस्ती नहीं देखी होगी कहीं, देखें वायरल वीडियो !

    शेर को धरती पर सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है. ये एक ऐसा शिकारी है जो एक बार अपने शिकार के पीछे पड़ जाए तो उसका बचना बहुत मुश्किल होता है. कहते हैं कि शेर जंगल में दहाड़ भी मार दे तो बड़े-बड़े जानवर भाग खड़े होते हैं. मगर क्या कभी सोच सकते हैं कि इतना खतरनाक जानवर कभी अपने शिकार से दोस्ती भी कर सकता है.

    देखने लायक है डॉगी और शेर की दोस्ती

    अगर जवाब ना है तो आज आप सचमुच चौंकने वाले हैं. ऐसा सचमुच हुआ है जब शेर ने अपने शिकार से ही दोस्ती कर ली. दोस्ती भी ऐसी कि उसके ‘हाथ’ तक को चूम ले. सोशल मीडिया की दुनिया में इस समय एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो है. वीडियो देख सकते हैं कि एक डॉगी खुले मैदान में खड़ा है. मानो उसे किसी का इंतजार है. मगर तभी फ्रेम में विशाल आकार वाले शेर की एंट्री होती है. मानो शेर एक झटके में उसे दबोच लेगा.

    मगर ऐसा कुछ नहीं होता है. शेर बड़े प्यार से डॉगी की तरफ बढ़ा और उसके करीब जाकर खड़ा हो गया. इधर डॉगी भी उसके प्रति स्नेह दिखाता है. हैरानी की बात है कि शेर भी डॉगी के प्रति प्रेम दिखाता है और उसका हाथ (अगले पैर का पंजा) उठाता है और चूमने लगता है. वीडियो में ये नजारा किसी को भी बड़ा कमाल लगेगा.