DC Vs SRH : बॉटम की दोनों टीमों के बीच आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा IPL 2023 का 34वां मुकाबला

     

    क्या DC बरकार रखेगी अपने जीत का सिलसिला

    आपको बता दे आज राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में इस सीजन का 34वां मुकाबला खेला जाना है जहाँ इस सीजन की बॉटम टीमें DC और SRH आपस में भिड़ेंगी। ऐसे में इस मैच में देखने लायक होगा की क्या DC पिछले मैच में मिली जीत को इस मुकाबले में भी बरकरार रखकर हैदरबाद पर हार की हैट्रिक लगाने कामयाब होगी? जैसा की आपको पता है की ये सीजन दिल्ली वालों के लिए कुछ ख़ास नहीं बीता है जहाँ एक तरफ इस सीजन के शुरू होने से पहले ही उनके कप्तान ऋषभ पंथ भयानक रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए वहीं दूसरी तरफ इस सीजन के शुरुवाती पांच मुकाबले में DC को हार का सामना करना पड़ा है. हालाँकि पिछले मुकाबले में मिली जीत से निश्चित ही खिलाडियों का आत्मविस्वाश बढ़ा होगा जो आज हमें इस रोमांचक मुकाबले में देखने को मिल सकता है.

    SRH चाहेगी की DC को हराकर मोमेंटम को अपने तरफ शिफ्ट करना

    जी हाँ पिछले दो मैचों में मिली हार को निश्चित ही हैदराबाद दोहराना नहीं चाहेगी ऐसे में SRH सीजन टेबल में सबसे नीचे पायदान पर मौजूद टीम DC को हराकर एक बार फिर मोमेंटम को अपने तरफ शिफ्ट करने का प्रयास करेगी। ऐसे में आज घरेलु मैदान में हो रहे इस मुकाबले में निश्चित ही SRH DC पर जीत हासिल करना चाहेगी।

    ये हो सकती है पॉसिबल प्लेइंग 11

    राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आम तौर पर बैटर्स और पेसर्स को मदद मिलती है. ऐसे में आज दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग 11 इस प्रकार से हो सकती हैं

    SRH: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और मयंक मारकंडे।

    DC:  डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, मिचेल मार्श, फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), ललित यादव, अमन खान, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्त्या, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा और मुकेश कुमार।