स्टेज पर क्रिसमस प्ले कर रहे थे बच्चे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लोग हंस पड़े !

क्रिसमस डे बेहद करीब है और पूरी दुनिया में जश्न जोरों पर है. इस दौरान लोग ईसा मसीह के जन्मदिवस को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. इसके लिए जगह-जगह क्रिसमस नाटकों और म्यूजिकल शो का भी प्रदर्शन किया जाता है. खासकर स्कूलों में अक्सर छोटे-छोटे बच्चों को इस जश्न का हिस्सा बनते हुए देखा जाता है. क्रिसमस प्ले में पार्टिसिपेट कर रहे छोटे बच्चों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कुछ ऐसी स्वीट गड़बड़ी हो जाती है जो किसी को भी प्रफुल्लित कर देगी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप बच्चों के एक समूह को ईसा मसीह के जन्म को रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं. ये सभी बच्चे स्टेज पर एक अस्तबल में मदर मैरी और बेबी जीसस को घेर कर बैठे नजर आते हैं. हालांकि, उनमें से एक बच्ची अचानक उठती है और प्रभु यीशु का प्रतिनिधित्व कर रहे गुड्डे को पालने में से उठा लेती है और उससे खेलने लगती है. क्रिसमस प्ले में बाधा आते देख वहीं मौजूद एक दूसरी बच्ची, गुड्डे को उससे छीनकर दूर ले जाती है और उसे उसके मूल स्थान पर रखने की कोशिश करती है, लेकिन पहली बच्ची ऐसा करने नहीं देती है और थोड़ी ही देर में ये बच्चे आपस में लड़ते लगते हैं. वहां मौजूद दर्शकों को इस दौरान इन बच्चों की क्यूट हरकतों पर हंसते हुए सुना जा सकता है।

इस रोचक वीडियो को बुइटेंगेबिडेन नाम की आईडी से साझा किया गया है जिसके ट्विटर पर 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो इनके नए वीडियो अपलोड किए जाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा चुका है. क्रिसमस प्ले का हिस्सा बने छोटे बच्चों का ये दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो निश्चित रूप से यूजर्स को बहुत पसंद भी आ रहा है.