Ban Bajrang Dal : मुख्यमंत्री बघेल के बिगड़ैल बोल, बजरंग दल पर बैन के ऐलान पर कहा ‘बजरंगियों ने यहां गड़बड़ की तो उन्हें ठीक कर दिया’

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    बीते मंगलवार को आए Congress Karnataka Manifesto में Ban Bajrang Dal का ऐलान करने के बाद से ही पूरे देश में इस मुद्दे पर जमकर विवाद हो रहा है. जहाँ कल इस मुद्दे पर बोलते हुए PM Modi ने कहा था कि ये दुर्भाग्य है कि कांग्रेस ने हनुमानजी को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है, वहीं दूसरी तरफ आज इस मुद्दे पर बोलते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने कहा की वहां क्या हो रहा, यहां क्या होगा, यहां कि परिस्थितियों में बजरंगियों ने गड़गड़ की तो उन्हें ठीक कर देंगे। ठीक कर भी दिया है, जरूरत पड़ी तो यहां भी बैन के लिए सोचा जाएगा।

    Ban Bajrang Dal पर क्या बोले मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel

    दरअसल कल कांग्रेस द्वारा आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव हेतु जारी किये गए घोषणा पत्र में बजरंग दाल की तुलना आतंकी संगठन PFI से करते हुए उसे बैन करने की बात कही गयी थी. जिसके बाद से ही इस मुद्दे को लेकर देश की राजनीती ने तूल पकड़ रखा है. इसी दौरान आज जब मिडिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से इस मद्दे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा की वहां क्या हो रहा, यहां क्या होगा, यहां कि परिस्थितियों में बजरंगियों ने गड़गड़ की तो उन्हें ठीक कर देंगे। ठीक कर भी दिया है। जरूरत पड़ी तो यहां भी बैन के लिए सोचा जाएगा, लेकिन वहां अभी कि समस्या के हिसाब से वहां के पार्टी के पदाधिकारियों ने तय किया है।

     

     

    PM Modi ने Ban Bajrang Dal को बताया था बजरंग बलि पर बैन

    दरअसलआने वाली 10 मई को कर्नाटका में विधान सभा चुनाव होने हैं, ऐसे में कांग्रेस द्वारा जारी किये गए घोषणा पात्र में बजरंग दल की तुलना आतंकी संगठन PFI से करते हुए उसपर बैन लगाने का ऐलान किया है. जिसको लेकर PM Modi कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की पहले श्री राम को ताले में बंद किया था और अब बजरंग बली को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है, ये अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है.