Tejashwi Yadav आज नौकरी के बदले जमीन घोटाले में सीबीआई के सामने होंगे पेश

    जानें क्या है पूरी खबर 

     

    आपको बता दें नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में आज सीबीआई ने बिहार के उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले 4 फरवरी को भी उन्हें समन भेजा गया थे, लेकिन वे पेश नही हो पाये थे। जिसके बाद इस मुद्दे में पूछताछ के लिए सीबीआई ने उन्हें 11 तारिक को बुलाया था। हालांकि उन्होंने इस बार भी सीबीआई के सामने पेश होने में असमर्थता जताई है।

     

    Tejashwi Yadav ने पत्नी के स्वास्थ का दिया हवाला

    आपको बता दें सीबीआई ने आज नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में बिहार के उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन पहले की तरह इस बार उन्होंने पेश होने में असमर्थता जताई है। उन्होंने अपने पत्नी के स्वास्थ का हवाला देते हुए कहा की कल ही उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे बोलते हुए उन्होंने बताया की वे गर्भवती हैं और 12 घंटे की पूछताछ की वजह से बीपी की समस्या के कारण बेहोश हो गईं थी।

     

    Read More: ATIQUE AHMED के बेटे को हाई सिक्योरिटी बैरक में किया गया शिफ्ट
    
    

    Tejashwi Yadav के परिजनों से पहले हो चुकी है पूछताछ

    आपको बात दें नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में Tejashwi Yadav के परिजनों से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है। यही नहीं एक दिन पहले ही इस मामले में Tejashwi Yadav की तीनों बहनों रागनी यादव, चंदा यादव और हेमा यादव के दिल्ली और पटना के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी।

    दिल्ली से बिहार तक लालू यादव के 15 ठिकानों पर ED के छापे, लैंड फॉर जॉब स्कैम में कार्रवाई - ED is conducting searches at 15 locations in connection with alleged land

     

    क्या है नौकरी के बदले जमीन घोटाला जिसकी पूछताछ के लिए Tejashwi Yadav को भेजा गया है समान

    दरअसल 2004 से 2009 के बीच जब लालू प्रसाद यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे। बताया जाता है इस दौरान उन्होंने रेलवे की भर्ती में हुए घोटाले की खबर सामने आई थी। जिसमे कथित तौर पर कहा गया था की नौकरी लगवाने के बदले आवेदकों से जमीन और प्लॉट लिए गए थे।n