Canada में एक बार फिर मंदिर में हुई तोड़फोड़, दीवारों पर लिखा मिला ” हिंदुस्तान मुर्दाबाद”

    Table of Contents

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें पिछले 9 महीने में ये 5वीं बार है जब Canada में हिंदू मंदिर के साथ तोड़ फोड़ की खबर सुर्खियों में आई है। यही नहीं इस बार तो आरोपियों ने पहले मंदिर में तोड़फोड़ की फिर दीवारों पर हिंदुस्तान और पीएम मोदी के विरोध में नारे भी लिखे।

     

    Canada के Ontario में मंदिर में हुई तोड़ फोड़

    दरअसल कल देर रात Canada के Ontario स्थित एक मंदिर में तोड़ फोड़ की गई है। इस घटना की सूचना देते हुए मंदिर प्रबंधन के स्टाफ हर्षेल पटेल ने बताया की हम मंदिर की दीवारों पर ऐसे नारे लिखे चौंक गए। ऐसा यहां पिछले 20 साल में पहली बार हुआ है। हमने तुरंत लोकल पुलिस को इसकी सूचना दी। हालांकि इस घटना की सोचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुर कर दी है। इस दौरान पुलिस को 2 आरोपी मंदिर की दीवार पर नारे लिखते नजर आ रहे हैं। इसके बाद Canada की विंसडर पुलिस ने इन आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज जारी कर आरोपियों को वांटेड घोषित कर दिया है।

    Read More: BJP 43rd FOUNDATION DAY के अवसर पर बोले PM MODI – ‘भाजपा भगवान हनुमान जी से लेती है प्रेरणा’

     

    पहले भी Canada में हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ की खबर आई थी सामने

    जी हां आपको बता दें ये पहली बार नहीं जब Canada में किसी हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की गई हो इससे पहले भी 15 जनवरी और 25 जनवरी को ब्रैम्पटन शहर में, 30 जनवरी को मिसिसॉगा शहर में आदि कई तारीखों पर यहां मंदिरों में तोड़ फोड़ कर भारत विरोधी नारे लिखे पाए गए हैं। इस बार भी पहले मंदिर में तोड़ फोड़ की गई उसके बाद दो आरोपियों ने दीवारों पर “हिंदुस्तान मुर्दाबाद” और “खालिस्तान जिंदाबाद” के नारे लिखे।