“तितलियां” गाने पर अंकल ने खूब मटकाई कमर, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ़ !

शादी-ब्याह में लोग जमकर डांस करते हुए अक्सर देखे जाते हैं. अपनी पूरी एनर्जी के साथ समारोह में डांस करते लोग, किसी की परवाह किए बगैर, अपने इन खुशी के पलों का भरपूर आनंद लेते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुछ दिलचस्प पलों के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं, जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. अब वायरल हो रहे इसी वीडियो को ले लीजिए, जिसमें एक अधेड़ उम्र के शख्स को, पूरी एनर्जी के साथ बढ़िया डांस करते हुए कैप्चर किया गया है.

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी को कुर्ता-पायजामा पहने एक विवाह समारोह में लटके-झटके लगाते देखा गया है. ये अंकल, हार्डी संधू के पॉपुलर गाने ‘तितलियां’ पर पूरे जोश और उत्साह के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी डांस करने की स्टाइल और अदाएं आपको अपना दीवाना बना देंगी. वीडियो देखने के बाद, हो सकता है आपका भी इस गाने पर इसी तरह थिरकने का मन करने लगे.

वायरल हुआ अंकल का डांस

वीडियो को संदीप कुमार नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. वीडियो को बड़ी ​तेजी से 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और ये संख्या हर मिनट केवल बढ़ ही रही है. इंटरनेट यूजर्स इन अंकल का एनर्जी से भरपूर दिलचस्प डांस वीडियो देखकर काफी एक्साइटेड हैं और कमेंट बॉक्स में इनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, “ऐसा ही होना चाहिए हर किसी को जिंदादिल.” एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, “अंकल की बॉडी भले ही थोड़ी पुरानी है, लेकिन इंजन बिल्कुल नया है अभी.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “उम्र तो बस एक संख्या है.”