Budget Of Gahlot Sarkar से कर्मचारियों को राहत की उम्मीदे 

    Budget Of Gahlot Sarkar : अशोक गहलोत अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में अपने कार्यकाल का पांचवा और अंतिम बजट 10 फरवरी को विधानसभा में पेश करने वाले हैं। बजट को लेकर आमजन के साथ-साथ कर्मचारी संगठनों को भी काफी इंतजार है। बताया जा रहा है कि, इस बजट में सभी लोगों को ध्यान में रखकर कई तरह की नई चीजें जोड़ी जाने वाली है और कुछ राहत भी मिलने वाली है।

    कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की भी मांग :Budget Of Gahlot Sarkar

    Budget Of Gahlot Sarkar: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बजट को लोकलुभावन बजट भी बताया जा रहा है, क्योंकि इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए हर वर्ग के व्यक्ति के लिए इस बजट को खास माना जा रहा है। वही बजट से राज्य के 8 लाख कर्मचारियों को भी राहत की उम्मीद है, क्योंकि उनके लिए भी इस बजट में कुछ चीजें जोड़ी जा रही है।

    इस बजट को देखते हुए कर्मचारी संगठनों का मानना है कि, मुख्यमंत्री द्वारा उनकी पुरानी और लंबित मांगों की समस्याओं का भी समाधान शायद इसमें हो सकता है और उनके लिए कुछ उनके हित में घोषणाएं भी हो सकती है। कर्मचारी संघ के नेता तेजस्वी राठौर और संघ के प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि, राज्य कर्मचारियों का बजट से इस बार काफी उम्मीदें भी है और यह बजट उनके हित में आने वाला है।

    Read More : NITIN GADKARI से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने की मुलाकात

    हालांकि केंद्र सरकार ने ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर के कर्मचारियों को इसके पहले ही बड़ी राहत दे दी है। लेकिन इस समय कई ऐसी लंबित योजनाएं भी है जो, कि लंबे समय से लंबित हैं उन्हें घोषणाओं को शायद इसमें पूरा किया जा सकता है।
    उनका यह भी कहना है कि, सावंत कमेटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना चाहिए। हालांकि खेमराज कमेटी और सावंत कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है और अबे इस रिपोर्ट को लोग चाह रहे हैं कि उसे सार्वजनिक कर दिया जाए, अब देखन होगा की की यह रिपोर्ट सार्वजनिक होती है, या नही।