शाहरुख की पठान को गुजरात में बैन करने की मांग, VHP और बजरंग दल ने दी धमकी

    शाहरुख खान की फिल्म पठान को गुजरात में बैन करने की मांग की गई है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने कहा है कि गुजरात में फिल्म रिलीज हुई तो किसी भी अप्रिय घटना के लिए थिएटर मालिक जिम्मेदार होंगे।

    pic credit – google

     

     

    बीजेपी नेताओं ने भी दिखाया कड़ा रुख

    शाहरुख खान की फिल्म पठान को गुजरात में बैन करने की मांग की गई है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने कहा है कि गुजरात में फिल्म रिलीज हुई तो किसी भी अप्रिय घटना के लिए थिएटर मालिक जिम्मेदार होंगे। इनका कहना है, ‘भगवा को अश्लीलता से जोड़कर फिल्म के गाने को ‘बेशरम रंग’ नाम दिया गया है। यह गाना बॉलीवुड की विकृत हिंदू विरोधी मानसिकता को दिखाता है। हम इन दृश्यों के साथ फिल्म को गुजरात में रिलीज नहीं होने देंगे।’ पिछले दिनों मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अगर गाने के बोल और वेशभूषा में बदलाव नहीं किया गया तो विचार करेंगे कि मध्य प्रदेश में फिल्म को रिलीज करना है या नहीं।

    पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण ने भगवा कलर की बिकिनी पहनी है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है और दीपिका इस रंग के कपड़े पहन कर ‘बेशरम रंग’ के बोल वाले गाने पर डांस कर रही हैं जो कि काफी आपत्तिजनक है। बायकॉट करने वालों का मानना है कि भगवा जैसे पवित्र रंग का प्रयोग बिकिनी के लिए करना स्वीकार्य नहीं है।