Bihar के आरजेडी नेता सुनील राय का दिन दहाड़े अपहरण

    जानें क्या है पूरी खबर

    आपको बता दें Bihar में अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच आज सुबह तड़के 4 बजे के करीब Bihar के छपरा से आरजेडी नेता सुनील कुमार राय का अपहरण हो गया है। दरअसल साढ़ा स्थित उनके ऑफिस से हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे कुछ अपराधियों ने उनको किडनैप कर लिया ।

    Bihar की इस घटना को सीसीटीवी में किया गया कैद

    आपको बता दे Bihar से आ रही सत्ताधारी पार्टी के नेता यूं दिनदहाड़े किडनैप होना Bihar के शासन व्यवस्था पर सीधा सवाल खड़ा करता है। हालांकि आरजेडी नेता सुनील राय के अपहरण की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमे साफ देखा जा सकता है की किडनैपर स्कॉर्पियो से साधा स्थित उनके ऑफिस और हथियार के बल पर नेता सुनील राय को अगवा कर लिया। इस वारदात की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो वहां हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस इस सीसीटीवी को खंगाल रही है और जांच में जुटी है।

     

    Read More: YOGI सरकार नवरात्रि में दुर्गाशप्तशती, और रामनवमी पर अखंड रामायण का करवाएगी पाठ

    Bihar के नेता सुनील राय के अपहरण पर क्या बोले उनके पिता

    आरजेडी के नेता सुनील राय का यूं दिन दहाड़े किडनैप हो जाने पर रामविलास राय ने बताया की आज सुबह ही किसी ने उनके बेटे को फोन करके बुलाया। जिसके पास वे कार्यालय के लिए रवाना हो गया। और इस दौरान सफेद स्कॉर्पियो से अपने चेहरे पर नकाब पहन के आए बदमाशों ने उन्हें किडनैप कर लिया। हालांकि सुनील राय के पिता ने ये साफ कर दिया है की फोन करने वाले को उनका बेटा जानता था तभी उन लोगों से मिलने के लिए बाहर निकला।

    Bihar के सारण जिले से राजद जिला अध्यक्ष अपह्रत नेता सुनील राय परिजनों से मिले

    इस वारदात के सामने आते ही Bihar राज्य में एक बाद फिर लड़खड़ाती कानून व्वस्था का सच सबके सामने आ गया है। जहां सत्ताधारी पार्टी के नेता ही सुरक्षित नही हैं वहां आम जनता का क्या ही कहना? हालांकि इस घटना के बाद ही Bihar के सारण जिले से राजद जिला अध्यक्ष अपह्रत नेता सुनील राय के आवास पहुंचकर उनके परिजनों से मिले और घटना की जानकारी ली।