Bihar के शेखपुरा इलाके में पुलिस टीम पर हमला, हमले में 5 पुलिस कर्मी हुए घायल

     

    जानें क्या है पूरा मामला

    आपको बता दें कल देर रात Bihar के शेखपुरा इलाके से एक खबर सुर्खियों में आई है जहां शराब की बरामदगी करने पहुंची पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने अचानक से हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में जमकर रोड़ेबाजी हुई जिसमे एक एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हालांकि घायल पुलिसकर्मियों को रातों रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

     

    Bihar में हुए इस कांड पर क्या बोले निरीक्षक प्रकाश कुमार

    जी हां आपको बता दें इस घटना का जिक्र करते हुए उत्पाद निरक्षण प्रकाश कुमार ने कहा की हमने गुप्त सूचना के आधार पर Bihar के महादेव नगर मोहल्ले में संचालित एक शराब के अड्डे पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब के साथ एक कारोबारी संतोष राम को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस दौरान कारोबारी को छापामार टीम से छुड़ाने के प्रयास में महादेव नगर मोहल्ले की महिलाएं और पुरुष बड़ी संख्या में जमा हो गए। यही नही इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर अचानक से हमला बोलते हुए रोड़ेबाजी और मारपीट शुरू कर दी। जिसमें 5पुलिस कर्मी एएसआई अनिल कुमार, होम गार्ड के जवान राजू कुमार, उदय चौहान, और शिपुल कुमार घायल हो गए। हालांकि घायल पुलिस कर्मियों को रातों रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पता चला है की इस घटना में एएसआई के दाहिने हाथी की उंगलियों की हड्डियों में फ्रेक्चर आ गया है।

    Read More: JAMIA HINSA VIVAD: दिल्ली हाई कोर्ट ने पलटा ट्रायल कोर्ट का फैसला, 11 आरोपियों में से 9 पर फिर चलेगा केस

     

    Bihar के इस इलाके में पहले भी पुलिस पर हो चुका है हमला

    हालांकि आपको बता दें आज ये पहली बार नहीं की Bihar के शेखपुरा में छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है। जी इससे पहले भी 10 मार्च को एक खबर सुर्खियों में आई थी जब Bihar ke शेखपुरा में शराब माफियाओं ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया था। यही नहीं इस हमले में 8 पुलिस कर्मीबुरी तरह से घायल हो गए थे।