खालिस्तानी समर्थकों ने पंजाब के मुख्यमंत्री BHAGWANT MANN के बेटी को फोन कर दी गलियाँ, वकील ने लगाया आरोप

    Table of Contents

    विस्तार से जाने क्या है पूरी खबर 

    खालिस्तानी समर्थक अपने गलत कार्यों को करने से पीछे नहीं हट रहें हैं वो हर समय कुछ ना कुछ गलत कृत्य ही कर रहें हैं। अपने भारत का विरोध करते-करते वो लोग इस हद तक गिर चुके हैं कि भारतीय नेताओं के परिवार को भी नहीं बख्श रहे हैं। पटियाला की एक वकील के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है। कि पंजाब के मुख्यमंत्री BHAGWANT MANN की पुत्री जिसका नाम सीरत कौर मान है। उसे खालिस्तानी समर्थकों के द्वारा फोन कर के गलियाँ और धमकियाँ दी गई हैं।

    BHAGWANT MANN का परिवार अमेरिका में रहता है आपको बता दें की उनका तलाक भी हो चुका है सीएम मान की पूर्व पत्नी का नाम इंद्रप्रीत कौर ग्रेवाल है उनके द्वारा वकील हरमीत बराड़ की फेसबुक पोस्ट शेयर की गई है उसमे उन्होने लिखा है कि क्या बच्चों को धमकाना और गलियाँ देना खालिस्तानियों को खालिस्तान दिला देगा आखिर ये सब कृत्य कर के क्या करना चाहते हैं।

    Read More : JAIPUR SERIAL BLAST मामले में कोर्ट ने पलटा फैसला, अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सभी आरोपियों को किया बरी

    मुख्यमंत्री BHAGWANT MANN और इंद्रप्रीत कौर 2015 से अलग-अलग रहने लगे थे 

    आपको बता दें की BHAGWANT MAAN और इंद्रप्रीत कौर किसी विवाद से 2015 से ही एक दूसरे से अलग होकर रहने लगे थे आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बच्चे सीरत और दिलशान ने पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया था। और लगभग 1 साल के बाद उनका तलाक भी हो गया फिर उसके बाद मुख्यमंत्री BHAGWANT MANN ने दूसरी शादी डॉक्टर गुरप्रीत मान से कर ली

    वहीं दूसरी तरफ खालिस्तानी समर्थक आकाल तख्त के द्वारा पंजाब की सरकार को अल्टीमेटम दिया गया है अमृतपाल सिंह और उनके खालिस्तानी समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आकाल तख्त ने BHAGWANT MANN सरकार और केंद्र के भी खिलाफ अपना बयान दिया है कि जो लोग हिंदुस्तान को हिंदुराष्ट्र बनाने कि मांग करते हैं उनके भी खिलाफ हम लोगों के जैसे ही कार्रवाई क्यों नहीं कि जाती है?