Barabanki : तालाब में मिली युवक की लाश छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर हुआ था विवाद, 11 आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने बताया, युवक के परिजनों की तहरीर पर 18 आरोपियों के ऊपर FIR दर्ज की गई थी, जिनमें से 11 आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया।

जानें क्या है पूरा मामला

Barabanki पुलिस के द्वारा गाँव में शांति कायम रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है पुलिस के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के केवाड़ी गांव में 21 मार्च को एक स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में विवाद हुआ जिसमें 23 वर्षीय युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था मामला दो अलग-अलग समुदायों का होने के कारण स्थिति गंभीर हो गई।

दोनों पक्ष लाठी, डंडे, ईंट-पत्थर से लैस होकर एक-दूसरे के आमने-सामने हो गए। जिसमें युवक के शरीर पर काफी चोटें आयीं। इस दौरान आक्रोशित युवक के परिजनों ने अंदर घुसकर लड़की के घर में तोड़फोड़ की। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी कस्बे का नजारा देख दंग रह गए। मंगलवार को युवक गाँव के तालाब में पड़ा दिखाई दिया जिसे अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस बल

स्थिति बिगड़ने पर Barabanki एसपी दिनेश कुमार सिंह, एडीएम राकेश कुमार सिंह, एसडीएम विनय कुमार त्रिवेदी, सीओ सिटी डॉ. बिनु सिंह सहित आसपास के तीन-चार थानों का पुलिस बल पहुंच गया। एहतियात के तौर पर पुलिस बल दंगा गियर से लैस था, अधिकारी बुलेटप्रूफ वेस्ट पहनकर गांव आए।

Read More :DEFAMATION CASE में सजा के बाद अब रद्द हुई राहुल गांधी की संसद सदस्यता

ग्रामीणों के अनुसार

मृतक के परिजनो का कहना है की युवक को पीट-पीट कर तालाब में फेंक दिया, वहीं युवकों द्वारा दूसरे पक्ष को गंभीर रूप से धमकाने की बात सामने आई है। ग्रामीणों के अनुसार युवक जसीम पर ऐसी घटनाओं का कई बार आरोप लग चुका है और ग्रामीणों द्वारा उसे समझाया भी गया था।
घटना के वक्त जसीम शराब के नशे में बताया जा रहा है। Barabanki शहर में भी उसका चरित्र अच्छा नहीं था। पुलिस जांच में जुटी है।