बच्ची को मम्मी की मार से ऐसे बचाया इस कुत्ते ने , बहुत क्यूट है वीडियो !

कुत्ते हमेशा से ही घर के सभी सदस्यों से भावनात्मक रूप से काफी जुड़े होते हैं. कुत्तों को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त और एक वफादार जानवर माना जाता है. इनके वीडियो अपलोड होते ही अक्सर धमाल मचाने लगते हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो में दिखाया गया है, जिसमें एक कुत्ते और एक छोटी बच्ची के बीच की बॉन्डिंग ने कई यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इस क्यूट वायरल वीडियो (Viral Video) में एक महिला गुस्से का नाटक करती है और अपनी बेटी को मारने लगती है. तब पालतू कुत्ते मोमो को लड़की को बचाने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है. डॉग इस बात से अनजान है कि महिला ये सब जानबूझकर कर रही है ताकि कुत्ते का रिएक्शन और प्यार देख सके. ये कुत्ता महिला के वार से बचाने के लिए, लड़की के शरीर के चारों ओर अपने पंजे तक लपेटता है. जब ये महिला, लड़की को डांटना और मारना जारी रखती है तो कुत्ता उसके बचाव में अपने दांत दिखाते हुए, उस पर झपटता भी है.

वायरल हुआ क्यूट वीडियो

इंस्टाग्राम पर ‘मोमो कॉकर स्पैनियल’ नाम के एक पेज लेने इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में आपने देखा कि मोमो नाम का एक पालतू कुत्ता, अपनी छोटी बहन जैसी लड़की को उसकी मां की डांट से बचा रहा है. वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन में लिखा है कि, “बहन, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं..” 28 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक लगभग तीन हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. यही वजह है कि इस वीडियो को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं.