अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दिया झटका, भारत जोड़ो यात्रा में जाने से किया इंकार…

    देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा झटका दे दिया है. अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया है. दरअसल भारत जोड़ो 3 जनवरी को यूपी की ओर रवाना होगी. जिसके चलते कांग्रेस की तरफ से यात्रा में विपत्र के सभी बड़े नेताओं का शामिल करने की बात कही गई थी.

    भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव..

    इसी सब के बीच गुरूवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साफ शब्दों में इस यात्रा में शामिल होने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी एक ही है. उन्हें इस यात्रा में शामिल होने का कोई न्योता भी नहीं आया है. इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी और कांग्रेस की विचारधारा भी बिल्कुल अलग है.

     

    आपको बता दें कि यूपी में भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से पहले अटकलें लगाई जा रही थी. ऐसा माना जा रहा था कि यात्रा में राहुल गांधी विपक्ष के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे लेकिन अखिलेश यादव ने अपने इस ब्यान से कांग्रेस को एक बड़ा झटका दे दिया है. इसके अलावा राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी इस यात्रा में शामिल होने से पहले ही साफ इंकार कर चुके हैं.