कांग्रेस प्रभारी से मुलाकात के बाद खिलाड़ी लाल ने सीएम गहलोत को जमकर घेरा, बोले सीएम ने नहीं किया कोई काम…

    राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से खिलाड़ी लाल का बड़ा बयान सामने आया है. एक समय में सीएम आशोक गहलोत के करीबी होने वाले खिलाड़ी लाल आज उन्हीं के विरोध में नजर आ रहे हैं. सचिन पायलेट के पक्ष में बात करते हुए खिलाड़ी लाल ने सीएम गहलोत का जमकर घेरा है.

    गुरूवार को राजस्थान एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मुलाकात की. इसी के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कई बयान दिए. इसी बातचीत में खिलाड़ी लाल ने कहा कि सीएम गहलोत काई काम नहीं कर रहे है. अभी तक बजट सत्र कब शुरू होगा उसकी भी कोई जानकारी नहीं मिली है. मुझे तो सिर्फ सचिन पायलेट की दो प्रशंसा भरी बातें करनी की सजा मिल रही है.

    आपको बता दें कि साल 2022 तक खिलाड़ी लाल बैरवा राजस्थान सीएम आशोक गहलोत के काफी करीबी माने जाते थे लेकिन फिर उन्होंने सचिन पायलेट का रूख कर लिया और आजकल वह उनके ही पक्ष में बातें करते हुए दिखाई देते है. हालांकि दो दिन पहले ही सीएम गहलोत ने एक मत में रहने की बात कही थी जिसके बाद लग रहा था कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव के चलते एक जुट हो जाएगी लेकिन खिलाड़ी लाल के इस बयान के बाद अभी ये मुश्किल लग रहा है.