ट्रेन में 8 साल के बच्चे ने गाया शास्त्रीय संगीत, वीडियो देख होगी खुशी !

अगर आपको म्यूजिक पसंद है तो आपको ये वायरल वीडियो जरूर पसंद आएगा, जिसमें एक छोटा लड़का अपनी आवाज का जादू बिखेर रहा है और ये भी हो सकता है कि आपको इस लड़के की आवाज से प्यार हो जाए. ट्रेन में 8 साल के एक बच्चे ने अपने क्लासिकल म्यूजिक से सबको अपना दीवाना बना दिया है. इस लड़के का नाम सूर्य नारायण है और इसने वाराणसी में काशी तमिल संगम से लौट रहे यात्रियों के लिए गाना गाया, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं. शास्त्रीय संगीत का प्रदर्शन करने वाला ये लड़का चेन्नई का रहने वाला है.

वाराणसी में काशी तमिल संगमम से लौट रही एक ट्रेन के यात्रियों के लिए वो पल बहुत खास बन गया, जब उनके लिए एक 8 साल लड़के ने शास्त्रीय संगीत गाया. इतनी कम उम्र में क्लासिकल म्यूजिक पर अपनी पकड़ से इस बच्चे ने सबको चकित कर दिया है. शास्त्रीय संगीत का प्रदर्शन करते इस बच्चे की ये क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है और हमें यकीन है कि इस बच्चे को सुनने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

बच्चे ने किया सबको इंप्रेस

वायरल हो रहे इस वीडियो को संगीता वारियर नाम की आईडी से ट्विटर पर शेयर किया गया है. 2 मिनट से लंबी क्लिप में, चेन्नई का सूर्य नारायण नाम का एक 8 साल का लड़का एक ट्रेन की साइड अपर बर्थ पर बैठा नजर आता है. ये लड़का पूरी लगन के साथ गाना गाता है. इस बच्चे की मधुर आवाज और सुर ताल ने लगभग सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. वीडियो में मौजूद सभी यात्री इस बच्चे के गीत का आनंद लेने के साथ ही साथ वीडियो बनाते हुए भी नजर आते हैं.