अलवर में बीजेपी की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस पर हुआ एक्शन !

राजस्थान में भाजपा की जनाक्रोश महासभा के मंच पर महिला के अश्लील नृत्य के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को यह मामला सामने आया था। वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। मामला सामने आने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पर एक्शन लिया है। उन्होंने इस मामले को गंभीर अनुशासनहीनता बताते हुए अलवर दक्षिण बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय नरूका से रिपोर्ट तलब की है।

पूनिया ने अपने लेटर में यह लिखा-

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को अलवर दक्षिण जिलाध्यक्ष को पत्र लिखा- ”सार्वजनिक माध्यमों से आपके जिले के खेड़ली कस्बे का एक प्रकरण मेरी जानकारी में आया है। जिसमें बीजेपी जन आक्रोश महासभा के मंच पर एक महिला नृत्य करते नजर आ रही है। इस हरकत से पार्टी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। यह एक गंभीर अनुशासनहीनता का मामला है। उस सभा के आयोजक कौन थे? किसके निर्देशन में यह हुआ है? पार्टी के मंचों पर इस तरह के आयोजन की कतई इजाजत नहीं है। आपको निर्देश दिया जाता है कि इस मामले की पूरी जानकारी बिना देरी किए मुझे भिजवाएं।”

सीनियर बीजेपी नेताओं की जानकारी में मामला

इस लेटर की कॉपी बीजेपी राजस्थान के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, जयपुर संभाग प्रभारी मदन दिलावर और अलवर दक्षिण जिला प्रभारी विष्णु चेतानी को भी भेजी गई है। पार्टी नेतृत्व तक बीजेपी की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस की खबरें और वीडियो पहुंच गए हैं। पार्टी हाईकमान ने भी इसे बेहद गम्भीरता से लेते हुए एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला ?

अलवर के खेड़ली कस्बे में मंगलवार को बीजेपी की जनाक्रोश महासभा आयोजित की गई थी। इस दौरान मंच पर ही अश्लील डांस हुआ। सभा में भीड़ जुटाने महिला डांसर को बुलाया गया था। पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी में महिला पहले जमकर नाची। फिर अश्लील भाव-भंगिमाओं के साथ डांस शुरू कर दिया।

नेताओं ने डांस पर कार्यकर्ताओं से तालियां भी बजवाईं

सभा में दिल्ली से आए बीजेपी सांसद रमेश विधुड़ी चीफ गेस्ट थे। सांसद के अलावा कई बीजेपी नेता भी कार्यक्रम में मौजूद थे। नेताओं ने डांस पर कार्यकर्ताओं से जमकर तालियां भी बजवाईं। कुछ कार्यकर्ता नाचने-झूमने भी लगे।