स्कूल ड्रेस में भजन गाती दिखी छोटी सी बच्ची, आपका भी मन छू जाएगी ये वीडियो !

    सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर अपने खाली समय में कुछ बेहतरीन और दिल जीत लेने वाले वीडियो की तलाश में रहते हैं. अगर आज आपका दिन काफी खराब जा रहा है, तो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया एक वीडियो पूरी तरह से आपके दिन को खास बना सकता है. जिसे देख आप अपने दिनभर की टेंशन को भूल जाएंगे और नई ऊर्जा का संचार अपने अंदर जरूर महसूस करेंगे.

    हाल ही में एक बच्ची का बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देख यूजर्स का दिल पिघल गया है. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने मे भी कामयाब हो रहा है. जिसे देख हर कोई भगवान के सत्संग में खोते और धार्मिक भावना से भर गया है. यहीं कारण है कि यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    भजन गा रही बच्ची

    वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक सत्संग को देखा जा रहा है. इस दौरान एक छोटी से बच्ची पूरी सत्ंसग को लीड करते नजर आ रही है. यहीं कारण है कि एक छोटी को सत्संग लीड करते देख हर कोई हैरान हो रहा है.

    बच्ची ने किया नेतृत्व

    वीडियो में एक छोटी से बच्ची सत्संग के दौरान भजन गाते नजर आ रही है. वहीं वहां पर मौजूद सभी लोग उस बच्ची का अनुसरण करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में बच्ची को स्कूल यूनिफॉर्म पहने देखा जा रहा है. जो की भगवान की भक्ती में लीन होकर पूरे भजन को अकेले ही गाते दिख रही है. इसके अलावा वहां पर मौजूद पूरी भक्त मण्डली उस बच्ची को नेतृत्व में भजन गाते देखी जा रही है.

    यूजर्स ने की बच्ची की सराहना

    वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. जिसे देख यूजर्स कमेंट करते हुए कमाल का वीडियो बता रहे हैं. वहीं ज्यादातर यूजर्स इसे सबसे बेहतरीन वीडियो कह रहे हैं. कम उम्र में भगवान के भजन को याद करने और पूरी भक्त मंडली का नेतृत्व करने के लिए यूजर्स बच्ची की सराहना कर रहे हैं.