बच्चों के सामने महिला की हुई ऐसी बेइज्जती, 61 किलो कम किया वजन, तस्वीर कर देंगी हैरान…

    आपने कई बार लोगों को अपने कम या ज्यादा वजन के लिए शर्मिंदा होते हुए देखा होगा. कई लोग अपने ज्यादा वजन की वजह से काफी मुश्किलों का सामना भी करते है. ऐसा ही एक किस्सा अमेरिका की 25 वर्षिय सारा लॉकेट के साथ हुआ हुआ. जिसके बाद उन्हें अपने बच्चो के सामने काफी शर्मिंदगी देखनी पड़ी. बस उसी समया सारा ने ठान लिया था कि वह अपना वजन कम करेंगी और फिर कभी इस तरह से अपने वजन की वजह से शर्मिंदा नहीं होगी.


    दरअसल सारा एक दिन अपने बच्चों और पति के साथ पार्क में घुमने गई थी. तब उनका वजन 114 किलो था. बच्चों के जिद करने पर वह उनके साथ एक बंद स्लाइड में चली गई और वहां पर सारा फंस गई. इसके बाद उनके पति ने किसी तरह से उन्हें खींच कर बाहर निकाला. इस पूरे किस्से में सारा को इतनी ज्यादा शर्मिंदगी देखने पड़ी. जिसके बाद सारा ने फैसला कर लिया कि वह अपना वजन कम करके ही रहेगी.

    सारा ने 10 महीने की मेहनत के बाद अपना 61 किलो तक का वजन कम कर लिया. जिसके बाद उन्होंने अपने फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन फोटोज में सारा लॉकेट का ट्रांसफॉरमेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ में उन्होंने एक इमोश्नल नोट भी लिखा कि जिसमें वह बताता है कि किस तरह से उन्होंने अपना वजन कम करने का फैसला लिया और फिर उसपर अमल किया.