दोस्ती की ऐसी ताकत , कुएं से फुटबॉल निकाल लाया शख्स। वीडियो हो रहा वायरल।

    ज्यादातर लोगों ने स्कूल में पढ़ाई के दौरान ‘एकता में शक्ति’ का पाठ जरूर पढ़ा होगा. जो हमें यह बताता है कि किसी भी मुश्किल काम को मिलकर करने से वह काफी आसान हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जिसमें सभी को इस बात का साफ-साफ उदाहरण देखने को मिला है.

    वायरल हो रही एक वीडियो में कुछ लोगों को मिलजुल कर काम करते हुए एक बहुत मुश्किल काम को आसानी से करते देखा जा रहा है. वीडियो को देख कुछ देर के लिए यूजर्स की सांसें तक अटक गई हैं. वहीं वीडियो में एक शख्स खतरा मोल लेते नजर आ रहा है तो वहीं उसके साथी उसकी मदद करते देखे जा रहे हैं. यहीं कारण है कि हर कोई इस वीडियो को देख दंग रह गया है.

    कुएं से निकाली फुटबॉल

    वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को नरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स को कुएं में गिरी फुटबॉल को खतरनाक अंदाज में निकालते देखा जा रहा है. इस दौरान वह साइकिल के एक टायर को पकड़ कर कुंए में लटका नजर आ रहा है और पैरों से फुटबॉल को ऊपर खींच रहा है.

    यूजर्स बोले खतरों का खिलाड़ी

    वीडियो में शख्स को पैरों की मदद से फुटबॉल को ऊपर खींचते देखा जा सकता है. फुटबॉल निकालने के बाद वीडियो में शख्स को कुएं से बाहर निकलने के दौरान देख सकते हैं कि उसके 6 साथी साइकिल के दूसरे टायर को पकड़े हुए हैं. जिससे की वह शख्स कुएं में लटक रहा था. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कई यूजर्स कुएं में जाकर फुटबॉल निकालने वाले शख्स को खतरों का खिलाड़ी बता रहे हैं.