ठंड के मौसम में इस कुत्ते का आलस देख आपको भी आने लगेगी नींद, वीडियो हुआ वायरल…

    नवंबर का महीना लगभग बीत चुका है और गुलाबी ठंड भी बढ़ने लगी है. सर्दियों के मौसम में सुबह के टाइम सबसे ज्यादा मीठी नींद आती है . जब हर किसी को बिस्तर से उठने का मन नहीं करता. इस मौसम में कई बार लोगों के आलस की फनी वीडियो भी देखने को मिलती है.

    ऐसा ही वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें इंसान का नहीं बल्कि एक कुत्ते का आलस देखने को मिल रहा है. भारत के उत्तरी इलाकों में ठंडी हवाएं चलने लगी है जिस कारण सर्दियों का अहसास होने लगा है. अपने आपको ठंड से बचाने के लिए सभी लोग स्वेटर व जैकेट का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन सर्दियों का समय जानवरों के लिए बेहद मुश्किलों भरा रहता है. इसी बीच एक पालतू कुत्ते का वीडियो सामने आया है जिसमें वह खुद को ठंड से बचाने के लिए कंबल का इस्तेमाल करते हुए देखा जा रहा है. यह वीडियो काफी ज्यादा फनी भी है.

    वीडियो में एक पालतू कुत्ता है जो ब्लू कलर का कंबल औड़ते हुए दिख रहा है लेकिन कुत्ते को इतनी ज्यादा ठंड लग रही है कि वह बार बार कंबल को अपनी दांतो से पकड़कर बार-बार ठीख करता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है और वह इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.