जंगल में जब अचानक सामने आया विशालकाय भालू , हमला करने की जगह कर डाली ये चीज़ !

    सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के हैरतअंगेज वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देख यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं. ज्यादातर लोगों को जंगलों में एडवेंचर की तलाश में जाते देखा जाता है. जिस दौरान उनकी मुलाकात कुछ घातक और खतरनाक जानवरों से हो जाती है. ऐसे में खुद को बचाना ही काफी मुश्किल हो जाता है.

    हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें दो शख्स का सामना जंगल में एक खूंखार जंगली भालू से होते देखा जा रहा है. जिसे देख कोई भी आम इंसान अपनी मौत को उसकी शक्ल में देख सकता है. वहीं यह दोनों शख्स उस भालू से डरने के बजाए उसके साथ खेलते देखे जा रहे हैं. जिसे देख यूजर्स को काफी हैरानी हो रही है.

    भालू को गले लगाकर खेल रहे शख्स

    वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ग्रेट वीडियो नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दो शख्स को देखा जा रहा है. जो की जंगल में एक विशालकाय भालू को गले लगाकर उसके साथ खेलते देखे जा रहे हैं. एक भालू अपने पंजे और नुकीले दांतों का इस्तेमाल कर किसी भी इंसान की जान आसानी से ले सकता है. ऐसे में दोनों शख्स बिना डरे उसके साथ खेलते नजर आ रहे हैं. जिसे देख हर कोई काफी हैरान हो रहा है.

    वीडियो हो रहा वायरल

    फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर  22 हजार से ज्यादा व्यूज और 9 सौ से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वीडियो को देख हैरत में पड़े यूजर्स लगातार कमेंट कर भालू से सतर्क रहने की बात कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘भालू से सावधान रहें चाहे वह कितना भी पालतू, प्यारा, आकर्षक, मनमोहक या चंचल क्यों न हो.’