केजरीवाल के रोड-शो में मारपीट:मुर्दाबाद के नारे लगे तो AAP वर्कर्स ने लोगों को पीटा; दिल्ली CM ने बीच में भाषण छोड़ा

    हिमाचल विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की रैली में हंगामा हो गया। सोनल में रोड-शो कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस पर AAP कार्यकर्ता नारे लगाने वालों से भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले। स्थिति यह बनी कि केजरीवाल को बीच में ही भाषण छोड़कर लौटना पड़ा।

    हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। चुनाव अभियान में गुरुवार को पहली बार अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे। वे सोलन सीट से उम्मीदवार अंजू राठौर के लिए रोड-शो कर रहे थे, तभी हंगामा हो गया। हिमाचल में 12 नवंबर को वोटिंग होना है।

    केजरीवाल सोलन शहर में पुराने DC ऑफिस से खुली गाड़ी में सवार होकर निकले। उनके साथ शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा सीटों के पार्टी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता थे। खुली गाड़ियों में उनका रोड शो पुराने बस स्टैंड पहुंचा जहां केजरीवाल ने गाड़ी से भाषण शुरू किया।

    Arvind Kejriwal starts AAP's Himachal Pradesh campaign with Tiranga Yatra;  wants 'Kranti' | India News

    वे 5 मिनट ही बोले थे कि कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। नारे लगाने वालों ने ETT-TET पास अध्यापक एसोसिएशन के पर्चे भी उछाले। इस पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाने वालों को पीटते हुए धक्के देना शुरू कर दिया। इस पर दोनों ओर से लात-घूंसे चलने लगे।

    माहौल बिगड़ता देखकर पुलिस ने बीचबचाव करते हुए नारेबाजी करने वालों को रोड-शो से हटा दिया। हालांकि उसी समय केजरीवाल ने यह कहते हुए अपना भाषण बंद कर दिया कि अगर किसी को गुंडागर्दी ही करनी है तो वह भाजपा या कांग्रेस के पास चले जाएं। इसके बाद केजरीवाल रोड शो छोड़कर चले गए।