इस बन्दर का मिजाज़ देख उड़ जाएंगे होश , चिप्स के साथ पी शराब, बहुत मजेदार है ये Video

    सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिनमें कुछ को देखकर हैरानी तो होती ही है, साथ ही बहुत हंसी भी आती है. ऐसा ही एक वीडियो एक बंदर का भी वायरल हुआ है, जिसमें उसे गलती से दारू पीते हुए कैप्चर किया गया है.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक शराबी बंदर के वीडियो ने हड़कंप मचा दी है. वीडियो में एक बंदर को दारू का लुफ्त उठाने की कोशिश करते देखा जा सकता है. वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले का सीन ये है कि दो दोस्त मैदान पर बैठकर स्नैक्स के साथ-साथ शराब भी पी रहे थे, तभी वहां बंदर आ जाता है, जिसको देखकर ये लोग वहां से दूर चले जाते हैं. बंदर, जाहिर सी बात है खाने-पीने का सामान देखकर उनकी ओर चला आया, लेकिन बेचारा बंदर अनजाने में शराब का स्वाद चखता हुआ वीडियो में देखा जा सकता है.

    ये वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है. इस वायरल वीडियो को जिसने भी देखा, उसके होश उड़ गए हैं. ये वीडियो यहां के करौरा तहसील क्षेत्र का बताया जा रहा है. दरअसल दो दोस्त सड़क किनारे बैठकर दारू वाली पार्टी कर रहे थे, तभी ये बंदर वहां आ धमका. बंदर को अपने पास आता देख ये दोनों युवक वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. इसके बाद जो हुआ, उसका वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है. वीडियो में आपने देखा कि शरारती बंदर शराब से भरे ग्लास को उठाकर एक ही बार में ही गटक जाता है और साथ ही वो पास पड़े चिप्स के पैकेट को फाड़कर उसे भी खाने लगता है. ये पूरा नजारा जिसने भी देखा उसकी हंसी नहीं रुक रही है.