आइसक्रीम न मिलने पर रोने लगी बच्ची , आँखों में आंसू देख पिघला यूजर्स का दिल !

    इन दिनों तुर्की स्टाइल में आइसक्रीम सर्विंग एक ट्रेंड बन गया है. हर कोई इसे अपनाना चाह रहा है. जिसके लिए आइसक्रीम सेलर को काफी प्रैक्टिस करनी पड़ती है. फिलहाल यह अंदाज बड़ों कों काफी पसंद आता है. वहीं छोटे बच्चे अपनी फेवरेट आइसक्रीम के लिए इंतजार करना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में बच्चों का तुर्की आइसक्रीम सेलिंग का अंदाज बच्चों को ज्यादा पसंद नहीं आता है.

    हाल ही के दिनों में ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे गए हैं. जिनमें लोगों को तुर्की स्टाइल में आइसक्रीम बेच रहे सेलर के साथ वीडियो बनाते नजर आए हैं. एक ओर जहां युवाओं में इसका क्रेज देखा जा रहा है, वहीं कुछ बच्चे अपनी फेवरेट आइसक्रीम के साथ किसी तरह का कोई मजाक बर्दाश्त करते नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में बच्चों के साथ तुर्की स्टाइल में आइसक्रीम सर्व करने का अंदाज काफी वायरल हो रहा है.

    तुर्की आइसक्रीम सर्विंग देख रो पड़ी बच्ची

    सोशल मीडिया पर इरफान तुर्की आइसक्रीम नाम के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. इसमें एक बच्ची को रोते देखा जा रहा है. जो की शादी समारोह में तुर्की स्टाइल में आइसक्रीम सर्व कर रहे शख्स पर काफी गुस्सा करते देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर बच्ची के एक्सप्रेशन काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में बच्ची को रोते हुए आइसक्रीम सर्व कर रहे शख्स पर भड़कते देखा जा सकता है.

    वीडियो को मिले 19 मिलियन व्यूज

    वायरल हो रही वीडियो में बच्ची को फफक-फफक कर रोते देखा जा रहा है. वहीं तुर्की अंदाज में आइसक्रीम सर्व कर रहा शख्स बच्ची के साथ मजाक करते देखा जा रहा है. इस पर बच्ची काफी गुस्से में नजर आ रही है. बच्ची को रोता देख सोशल मीडिया यूजर्स का दिल पिघल गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 9 लाख लाइक्स और 19 मिलियन व्यूज मिल गए हैं.