अपनी जान जोखिम में डाल कर इस शख्स ने बचाई बच्चे की जिंदगी, जीता लाखों लोगों का दिल !

    इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख यूजर्स दांतों तले अपनी उंगलियां दबा लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक बच्चे को ऊंची इमारत की खिड़की से नीचे लटकते देखा जा रहा है. जिसकी पकड़ ढीली पड़ने के साथ ही वह कभी भी नीचे गिर सकता है. जिससे उसकी मौत निश्चित तौर हो सकती है.

    इमारत से लटक रहे बच्चे का यह वीडियो देख यूजर्स की सांसें अटकी रह गई हैं, वहीं हर कोई बच्चे को बचाने की बात कहते देखा जा रहा है. वीडियो में एक जाबांज शख्स को देखा जा सकता है. जो नीचे खड़े लोगों की आवाज सुनकर अपनी खिड़की से बाहर देखता है और उसे पूरे माजरे का पता चलता है. शख्स बच्चे को इमारत से लटकता देख जल्द ही एक बड़ा फैसला ले लेता है.

    शख्स ने बचाई बच्चे की जान

    वायरल हो रही वीडियो में शख्स को इमारत में अपने घर की खिड़की से बाहर लटकते देखा जा रहा है. इसके बाद वह लटकते हुए ऊपर की ओर जाता है बच्चे को बचाने की अपनी पूरी कोशिश करता है. तभी वह बच्चे के पैर को पकड़ने में कामयाब हो जाता है और फिर वह बच्चे को पकड़कर नीचे की ओर खींच लेता है. जिसके बाद वह उस बच्चे को घर के अंदर ले लेता है. शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना बच्चे की जान को बचाते नजर आ रहे हैं. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है.

    यूजर्स कर रहे सराहना

    वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स ने जल्दबाजी में जो फैसला लिया वह काफी मुश्किल फैसला हो सकता था. ऐसा इसलिए ​क्योंकि शख्स ने अपनी सुरक्षा के लिए कोई उपकरण का इस्तेमाल नहीं किया था. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं. वहीं हर कोई शख्स की सराहना कर रहा है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.