टीचर-स्टूडेंट का ये डांस वीडियो हो रहा वायरल ….. आप भी देखें वीडियो !

इंटरनेट पर आए दिन लाखों की तादाद में कंटेट क्रिएटरों को वीडियो बनाते और उन्हें पोस्ट करते देखा जाता है. जिनमें से सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियो में डांस वीडियो की संख्या सबसे ज्यादा होती है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक स्टूडेंट और टीचर की जोड़ी को स्कूल में डांस करते देखा जा रहा है. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

जानकारी के अनुसार यह वीडियो फ्लोरिडा के एक स्कूल का बताया जा रहा है, जिसका नाम सुमनेर हाई स्कूल है. इस वीडियो में क्लासरूम के अंदर टीचर और स्टूडेंट के बीच एक डांस कंपटीशन होते देखा जा रहा है. जिसे देख हर किसी का दिमाग हिल गया है. जिसमें टीचर और स्टूडेंट के कमाल के डांस मूव्स देख हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई है. वहीं कई यूजर्स इसे लूप में देखने को मजबूर हो रहे हैं.

डांस कंपटीशन का वीडियो वायरल

वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर यूजर्स लगातार तेजी से शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को @McClainEducates नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में स्कूल के क्लारूम के अंदर डांस कंपटीशन के दौरान टीचर और स्टूडेंट एक दूसरे को हैरतअंगेज डांस मूव्स करने की चुनौती देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को मिले 11 लाख व्यूज

डांस के दौरान जहां एक ओर छात्र अपने हैरतअंगेज डांस मूव्स से सभी का ध्यान खींचता है, तो वहीं उसके जवाब में महिला टीचर भी पीछे नहीं हटती है और गजब के डांस मूव्स दिखाते हुए सभी की वाह-वाही लूट लेती है. क्लासरूम में खड़ा हर कोई टीचर और स्टूडेंट के डांस को चीयरअप करते और उनकी सराहना करते नजर आ रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.