बैठक के दौरान खर्राटें लेते दिखे सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार, कैमरे में हुए कैद …..

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के सलाहकार और विधायक संयम लोढ़ा हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार मामला सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष का है. बैठक में संयम लोढ़ा ने कुछ ऐसा किया कि एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा सरकार के 4 साल पूरे होने पर जिला मुख्यालय पर चल रही बैठक में खर्राटे लगाते नजर आए.

संयम लोढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सिरोही जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी सरकार के 4 साल पूरे होने के दौरान अर्जित की गईं उपलब्धियां गिना रहे थे. इस दौरान सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा खर्राटे ले रहे थे. बैठक में मौजूद किसी युवक ने वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
प्रभारी मंत्री के बगल में बैठे थे संयम लोढ़ा
सीएम गहलोत के सलाहकार और विधायक संयम लोढ़ा सिरोही जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी और अधिकारियों के साथ सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष में सरकार के विकास कार्यों को बता रहे थे. इस दौरान सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा प्रभारी मंत्री की कुर्सी के पास लगी कुर्सी पर बैठे थे और उन्हें नींद आ गई. वह बीच बैठक ही जोर-जोर से खर्राटे लेने लगे. विधायक संयम लोढ़ा को प्रभारी मंत्री ने नींद से जगाया, तब तक उनका वीडियो बन गया था.

सिरोही जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने जिले के कई विकास कार्यों का उद्घाटन भी किया. जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने कलेक्टर परिसर में सूचना और जनसंपर्क कार्यालय इस भवन में राज्य सरकार के कार्यकाल के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष में आयोजित विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने 4 साल में बेहतरीन काम किया है. उन कार्यों के विकास को आमजन तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन सूचना आयोग विभाग की ओर से आयोजित की जिला स्तरीय प्रदर्शनी मील का पत्थर साबित होगी.

गहलोत सरकार ने चार साल में किया कितना काम?
महेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश की सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में 4 साल में हर वर्ग के लिए सराहनीय ऐतिहासिक कार्य किए गए. उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी अनेकों योजनाओं से आमजन लाभान्वित हो रहा है. रसोई में खाना खाते समय पीने के लिए बिसलेरी पानी की बोतल रखे होने से पानी की गुणवत्ता को लेकर सरकार के हित में मैसेज नहीं लग रहा है.