शादी में इस लड़की का डांस देखकर आप भी लगा देंगे ठुमके, वीडियो कर रहा है ट्रेंड..

देशभर में भारतीय संस्कृति के साथ शादियां पूरे जोरो-शोरो से की जाती है. इन शादियों में मस्ती धमाल और नाच-गाना न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बिना डांस के तो शादी में कोई मजा ही नहीं आता. इन शादियों में दूल्हा और दुल्हन तो डांस करते ही है बल्कि उनके घरवाले भी डांस करके शादी में चार चांद लगा देते हैं. आजकल शादियों में दूल्हा और दुल्हन के घरवालों के डांस करने का प्रचलन भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है.

इसी बीच आए दिन सोशल मीडिया पर शादी समारोह से अलग-अलग वीडियो भी वायरल होती रहती है. एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें दुल्हन की बहन ने शादी में जबरदस्त डांस करके स्टेज पर आग ही लगा दी है. दुल्हन की बहन ने बॉलीवुड गाने, “मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने” पर जमकर ठुमके लगाए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parnika Sharma (@parnika013)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर परणिका नाम के एकाउंट से शेयक किया गया है. जिसके बाद यह पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है. वायरल वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहै हैं. इतना ही नहीं लोग कमेंट करके यह तक कह रहे हैं कि दूल्हे की साली हो तो ऐसी हो वरना न हो. आपको बता दें कि लड़की का डांस इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है.