ऋषभ पंत का नए साल पर परिवार के संग उत्तराखंड घूमने का था प्लान और अचानक हुई ये दुर्घटना !

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार को दिल्ली से अपने घर रुड़की आते हुए हादसे का शिकार हो गए। तड़के करीब साढ़े पांच बजे उनकी कार डिवाइडर की रेलिंग से टकरा गई और उसमें आग लग गई। हादसे में ऋषभ बुरी तरह से घायल हो गए।


एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि ऋषभ नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने घर आ रहे थे। उन्होंने परिवार के साथ उत्तराखंड घूमने का प्लान बनाया था। उनकी मां से पुलिस ने बात की बात उन्होंने कहा कि ऋषभ हमेशा ऐस ही करते थे। उन्हें घरवालों को सरप्राइज देना बेहद पसंद है।


वहीं, बेटे को इस हाल में देख ऋषभ की मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की खबर लगते ही वे बदहवास हो गईं। पुलिस ने उन्हें हादसे की सूचना दी और अस्पताल पहुंचाया।
बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घिसने की चोट लगी है।


ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल की इमरजेंसी से वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी थाई, ब्रेन और स्पाइन का एमआरआई कराया गया है।
बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है। बोर्ड यह देखेगा कि ऋषभ को हर संभव चिकित्सा देखभाल मिले और इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले।


पंत के साथ हादसे की खबर सुनकर क्रिकेट जगह में हलचल मच गई। चंद घंटे पहले पेले के निधन का दुख झेल रहे फैंस यह खबर सुनकर परेशान हो गए। हालांकि, पंत की हालत स्थिर बनी हुई है। कई दिग्गज क्रिकेटर और फैंस ने पंत के जल्द ठीक होने की कामना की।