रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचानक डांस करने लगी महिलाएं, लोग हुए हैरान !

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर “काशी तमिल संगमम” के प्रतिभागियों का गर्मजोशी के साथ बिल्कुल अलग स्टाइल में स्वागत किया गया, जिसका वीडियो खुद रेल मंत्रालय ने ट्विटर पर शेयर किया है. महिला प्रतिनिधियों ने इन प्रतिभागियों का स्वागत करने के लिए स्टेशन पर फोक डांस किया, जिसे ऑनलाइन यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

चेन्नई-गया एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे काशी तमिल संगम में भाग ले रहे लोगों का जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जबरदस्त स्वागत किया गया. 14 दिसंबर को रेल मंत्रालय के किए गए ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें महिलाओं को इन प्रतिभागियों के लिए एक बढ़िया फोक डांस करते हुए कैप्चर किया गया है, जो यूजर्स का भरपूर मनोरंजन कर रहा है.

वायरल है ये वीडियो

रेल मंत्रालय ने पोस्ट के साथ एक विस्तृत कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है कि “दो संस्कृतियों का मिलन! ‘काशी तमिल संगम’ में भाग लेने जा रहे चेन्नई-गया एक्सप्रेस के यात्रियों का जबलपुर स्टेशन पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जहाँ महिला प्रतिनिधियों ने पारंपरिक नृत्य के माध्यम से अपनी संस्कृति का प्रदर्शन किया.” ये वीडियो ऑनलाइन खूब वायरल हो रहा है.

क्या है काशी तमिल संगमम..

काशी तमिल संगमम (KTS) का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने 19 नवंबर को बनारस में किया था. उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री ने संदेश दिया था कि, “तमिल की विरासत को संरक्षित और इसे समृद्ध करना 130 करोड़ भारतीयों की जिम्मेदारी है. अगर हम तमिल को नजरअंदाज करते हैं तो हम देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान करते हैं और अगर हम तमिल को सीमित रखते हैं तो हम इसे बहुत नुकसान पहुंचाएंगे.”