परांठे को अंग्रेजी में क्या बोलते हैं? बच्चों का ये वीडियो देखकर आप भी जान जाएंगे ये बात !

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर रोजाना कई अनोखे और कलात्मक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. जो यूजर्स का ध्यान खींचने के साथ ही उनका मनोरंजन करते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रही है.

बच्चों को हर कोई प्यार करता है. उनकी नादानी भरी शरारतें हर किसी का मन मोह लेती हैं. वहीं नई-नई चीजों को सीखने की ललक उन्हें दूसरों से अलग करती हैं. जिसके कारण वह अक्सर कुछ नया करते नजर आते हैं. हाल ही में एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें उसे हिन्दी के कुछ लोकप्रिय चीजों का नाम अंग्रेजी में बोलते देखा जा रहा है. जिसे देख आप अपना पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

वायरल हो रहा फनी वीडियो

परांठे तो हम सभी ने खाए ही होंगे, अगर आपसे परांठे का अंग्रेजी में नाम पूछा जाए तो अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाएगी. वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. एक बच्ची अपने छोटे भाई से परांठे का अंग्रेजी में नाम पूछती है. जब उसका भाई कहता है कि उसे इसका जवाब नहीं पता है तो इस पर बड़ी बहन परांठे को किसी अंग्रेज की तरह ब्रिटिश टोन में बोलते हुए देखी जाती है. जिसे देख यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं.

यूजर्स को भाया वीडियो

इसके बाद बड़ी बहन अपने भाई से सवाल करते हुए पूछती है कि पकोड़े को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इस पर जब एक बार फिर भाई उसका जवाब नहीं दे पाता है, तो वह कहती है कि पकोड़े को अंग्रेजी में पकोड़ा कहते हैं. इस दौरान भी बड़ी बहन ब्रिटिश टोन में बोलते नजर आ रही है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.