पाकिस्तानी दुल्हन ने झूमर से मारी एंट्री और अचानक हुआ ऐसा….

शादी को यादगार बनाना हर लड़की और लड़के की ख्वाहिश होती है. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सभी लोग कुछ न कुछ अलग ढंग से प्रयोग करते हैं. ऐसे ही पाकिस्तान की एक शादी का वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. पाकिस्तानी दुल्हन ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि लोग सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा कर रहे हैं.

दरअसल, पाकिस्तान की एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसे अनोखे अंदाज में एंट्री मारी कि लोग देखते ही रह गए. स्टेज पर चलकर आने की बजाय इस दुल्हन ने एक बड़े झूमर में बैठकर शादी समारोह में एंट्री की. वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन झूमर में अपने पिता के साथ देखी जा सकती है. लेकिन कुछ यूजर्स दुल्हन की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे ‘कुछ ज्यादा’ बता रहे हैं.

 

लोगों ने दुल्हन की फोटो क्लिक की
वायरल वीडियो को फासी ज़का नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को दो लाख लोगों ने देख लिया है, वहीं 27 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियों में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने पिता के साथ झूमर में सवार होकर वेडिंग हॉल में आ रही है. इस दौरान हॉल में मौजूद लोग दुल्हन की फोटो क्लिक कर रहे हैं.

यूजर्स का कमेंट
फासी ज़का ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “Please don’t let this become a thing”. इसपर कमेंट में कई यूजर्स ने इसे अच्छा बताया है तो कईयों ने दुल्हन को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, “मतलब ये हो क्या रहा है… इतना अनोखापन भी अच्छा नहीं होता.”